एवेंजर्स एंडगेम: दो दिन में कमाई 100 करोड़ के पार

एवेंजर्स एंडगेम: दो दिन में कमाई 100 करोड़ के पार

नई दिल्ली। मार्वल की एवेंजर्स एंडगेम ने बॉक्स आॅफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। अब तक तीन दिन में 100 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बाहुबली के नाम दर्ज था। इस रिकॉर्ड को तोड़ते हुए एवेंजर ने दो दिन में 100 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन को शेयर करते हुए बताया कि फिल्म दो दिन में 100 करोड़ के पार चली गई है। फर्स्ट वीकेंड में इसके 150 करोड़ कमाई करने का रास्ता साफ है। फिल्म ने शुक्रवार को 53.10 करोड़, शनिवार को 51.40 करोड़ की कमाई करते हुए टोटल 104. 50 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म का ग्रॉस बॉक्स आॅफिस कलेक्शन124.40 करोड़ है। एक हॉलीवुड फिल्म के लिए ये बेहद ही शानदार आंकड़ा है। तरण आदर्श ने लिखा, पहले वीकेंड में 150 करोड़ की कमाई तय है। अब तक इस रिकॉर्ड को किसी भी हिंदी फिल्म ने नहीं बनाया है। 

एवेंजर्स एंडगेम का फीवर चढ़ा

भारत में लोगों पर एवेंजर्स एंडगेम का फीवर चढ़ा हुआ है। फिल्म को लेकर बहुत डिमांड है। एवेंजर्स एंडगेम को एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म बताया जा रहा है। ये फिल्म 'कैप्टन मार्वल' के बाद रिलीज हो रही है। कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रμफालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और ब्री लार्सन आदि शामिल हैं। 

क्या होगी आगे की कहानी

एवेंजर्स एंडगेम देखने के बाद ये सवाल उठ रहा है कि अब इसके बाद क्या होगा। इस सवाल का जवाब देते हुए मार्वल स्टूडियो के प्रेसिडेंट केविन फीज ने स्क्रीन रैंट से साथ एक इंटरव्यू में बताया, मुझे लगता है कि एक चीज जो हमारे मामले में फिल्म की टाइमलाइन को लेकर दिलचस्प है वो ये कि इन किरदारों का शानदार अतीत है, और इसे लेकर भविष्य की कहानियों की संभावना रहती है।