लखनऊ की सड़कों पर नारा... बदलाव की आंधी राहुल संग प्रियंका गांधी

लखनऊ की सड़कों पर नारा... बदलाव की आंधी राहुल संग प्रियंका गांधी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा की सोमवार को यूपी में पॉलिटिकल लॉन्चिंग हुई। चार दिन के यूपी दौरे के पहले दिन उन्होंने लखनऊ में अमौसी एयरपोर्ट से कांग्रेस दμतर तक 25 किमी लंबा रोड शो किया। करीब पांच घंटे चले इस मेगा शो ने यूपी में हाशिये पर चल रही कांग्रेस में नई जान फूंक दी। कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे- बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी। प्रियंका के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तरप्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। इस दौरान राहुल ने कहा कि पार्टी यहां पर फ्रंट फुट पर खेलेगी। हम इसके लिए जी जान लगा देंगे। 

ट्विटर पर प्रियंका, पहले दिन 1.25 लाख फॉलोअर

सोमवार को प्रियंका की ट्विटर पर भी एंट्री हुई। पहले ही दिन उनके फॉलोअर्स की संख्या 1.25लाख पार कर गई। वह सात लोगों को फॉलो कर रही हैं। इनमें कांग्रेस का आधिकारिक पेज, राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अहमद पटेल, सचिन पायलट, अशोक गहलोत और रणदीप सिंह सुरजेवाला शामिल हैं।

वाड्रा का फेसबुक पोस्ट: ‘परफेक्ट’ पत्नी हैं प्रियंका प्रियंका के रोड शो के बीच उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि प्रियंका एक ‘परफेक्ट’ पत्नी और अपने बच्चों की ‘बेहतरीन मां’ हैं। अब उन्हें भारत के लोगों को सौंपने का समय है।