विवाह समारोह में शामिल युवक पर चाकू से हमला

विवाह समारोह में शामिल युवक पर चाकू से हमला

जबलपुर  । शहर में गुण्डे बदमाश बेखौफ है। शनिवार एवं रविवार के दरम्यान शहर में चाकूबाजी की पांच गंभीर वारदातें हुई। केण्ट थानांतर्गत ईदगाह के पास शादी समारोह में शामिल होने गए एक युवक पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय सोहित अली शनिवार की रात अपने मित्रों के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था। वहां निखिल रजक, आदित्य,चाउ और कुनाल स्वामी शराब के नशे में मारपीट की। इसी बीच ने चाकू से पेट पर दनादन वार किए। इसके बाद सभी आरोपी वहां से भाग निकले।

हनुमानताल में चाकूबाजी चाकूबाजी

की दो वारदातें हनुमानताल थानाक्षेत्र में हुई। पुलिस के अनुसार झंडा चौक में शाम को मामूली विवाद पर दो बदमाशों ने 18 वर्षीय दुर्गेश सोनी को चाकू मार दिया। गली में चाय के विवाद पर तीन बदमाशों ने न्यू आनंद नगर पंप हाउस निवासी 24 वर्षीय मोहम्मद मकबूल को चाकू मार दिया।

मामूली विवाद में मजदूर पर जानलेवा हमला

अधारताल थाना अंतर्गत चंडी माता मंदिर के समीप मामूली बात पर एक बदमाश ने रात को सोने जा रहे मजदूर पर चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। स्लीमनाबाद निवासी 32 वर्षीय संतोष पटेल पेशे से मजदूर है। संतोष जब रात को मंदिर परिसर में सोने के लिए जा रहा था तभी संदीप आया और उस पर चाकू से सीने और पेट पर हमला कर दिया।