हाथ, पैर, मुंह बांधकर आधी रात के बाद इंजीनियर के घर में डकैती, लाखों ले उड़े

हाथ, पैर, मुंह बांधकर आधी रात के बाद इंजीनियर के घर में डकैती, लाखों ले उड़े

जबलपुर/कटनी। समीपवर्ती जिला कटनी की दुबे कॉलोनी में आधी रात के बाद करीब 3 बजे एक इंजीनियर के घर में घुसकर डकैत नगद तथा सोने के जेवरात ले उड़े। हाथ, पैर तथा मुंह बांधकर की गई इस घटना के बाद समूचे कटनी क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है। आरोपियों का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। जानकारी के मुताबिक कोतवाली थानांतर्गत दुबे कॉलोनी में इंजीनियर शैलेष विश्वकर्मा के घर गुरुवार तथा शुक्रवार की दरम्यानी रात करीब दर्जनभर बदमाशों ने धावा बोला। खिड़की के रास्ते से घुसे बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को अपने कब्जे में लिया और उनके हाथ-पैर बांध दिए गए। इसके बाद रुपए तथा जेवरात आदि की मांग की गई।

पहने हुए जेवर भी उतरवा लिए

बदमाशों को मकान की भव्यता से यह अंदाजा था कि यहां खासी नगद रकम मिलेगी लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो जो भी सोने-चांदी का सामान परिजन पहने हुए थे सब उतरवा लिया गया।

नगद राशि कम पाकर भड़के

बताया जाता है कि बदमाशों ने आलमारियों की चाबी मांगी और जब आलमारी में मात्र 25 हजार रुपए नगद मिले तो वे भड़क उठे। शैलेष विश्वकर्मा पर मुक्के से वार किए, तब उसने अपने पर्स व अन्य जगहों पर रखी रकम के अलावा आॅफिस ले जाकर भी ड्रॉज से भी नगद राशि निकालकर दी। पुलिस के अनुसार करीब डेढ़ लाख रुपए नकद लूट कर ले जाए गए हैं। इसके अलावा सोने की चैन, अंगूठी तथा अन्य आभूषण मिलाकर 5-6 लाख रुपए का सामान ले उड़े हैं।