बारिश से बेहाल : कालीसिंध खतरे के निशान से ऊपर

बारिश से बेहाल : कालीसिंध खतरे के निशान से ऊपर

इंदौर। शहर में रविवार को एक बार फिर बारिश का दौर शुरू हुआ। सुबह 11 बजे से हल्की बारिश शुरू हुई, जो 12 बजे के आसपास तेज बारिश में बदल गई। इसके बाद से रात तक लगातार पानी बरसता रहा। इसके साथ ही मालवा-निमाड़ के अनेक क्षेत्रों में भी रविवार को बारिश हुई। बारिश के चलते सोनकच्छ में कालीसिंध नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है।

सोनकच्छ में मंदिर - मस्जिद भी बाढ़ की चपेट में - रविवार को तेज बारिश से सोनकच्छ में कालीसिंध नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। निचली बस्तियों में पानी भर गया। नदी किनारे स्थित मंदिर-मस्जिद भी बाढ़ की चपेट में आ गए।

शाजापुर: लखुंदर नदी के तेज बहाव में बाइक फंस गई, दो युवकों को बचाया

क्षेत्र में शनिवार से लेकर रविवार तक चले बारिश के दौर से जिले में लखुंदर, कालीसिंध व चीलर नदियों उफान पर आ गर्इं। कई जगह रास्ते बंद हो गए। रविवार करीब तीन बजे के बाद नदी का पानी बढ़ने लगा जिससे शाजापुरकरेड़ी मार्ग पर जादमी-भदौनी के बीच बने पुल पर से पानी तेज गति से बहने लगा। करीब चार बजे के लगभग शाजापुर से करेड़ी की ओर जा रहे दो बाइक सवार युवा तेज बहाव में असंतुलित हो गए। बाइक बहने लगी, बाइक को संभालने में दोनों युवा बेबस होकर फंस गए। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने दौड़कर उन्हें संभाला और बाहर लेकर आए।

नीमच: जोरदार

बारिश से पानी में बही बाइक - जिले में जोरदार बारिश का क्रम रुकरुककर जारी है। रामपुरा क्षेत्र में रविवार दोपहर करीब 3 बजे बारिश की शुरुआत हुई। दो घंटे से अधिक समय तक मूसलधार बारिश ने कुछ ही देर में नगर को पानी ही पानी कर दिया। नगर के लालबाग क्षेत्र में पानी का बहाव इतना अधिक था कि रोड किनारे खड़ी बाइकें पानी के साथ बहने लगी।