पुलिस ऑफिसर बनने का सपना फिल्म में हो रहा है पूरा, बहुत एक्साइटेड हूं डेब्यू फिल्म को लेकर : सपना चौधरी

पुलिस ऑफिसर बनने का सपना फिल्म में हो रहा है पूरा, बहुत एक्साइटेड हूं डेब्यू फिल्म को लेकर : सपना चौधरी

आईएम भोपाल। रियल लाइफ में पुलिस ऑफिसर बनना चाहती थी। मेरा यह सपना फिल्म दोस्ती के साइड इफैक्ट्स फिल्म में पूरा होने जा रहा है। इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आऊंगी। यह कहना है डांसिंग दीवा और एक्ट्रेस के रूप में 8 फरवरी को रिलीज फिल्म से डेब्यू करने जा रही सपना चौधरी का। वे पचौर कॉन्सर्ट में जाते हुए कुछ समय भोपाल में रूकीं। इस दौरान उन्होंने आईएम भोपाल से अपने कॅरियर और फिल्म को लेकर की खास बातचीत... मैं बहुत एक्साइटेड हूं इस फिल्म को लेकर। मेरे सभी कोस्टार्स के साथ मैंने शूटिंग के सेट पर बहुत मस्ती की। एक्टिंग के बाद डांस और मस्ती की पाठशाला लगाती थी।

मेरी एनर्जी का राज फैंस का प्यार

मैं लगातार शोज कर रही हूं। शूटिंग भी कर रही हूं। ट्रैवलिंग भी कर रही हूं। मेरी एनर्जी का अगर आप राज पूछें तो मेरी फैमिली और फैंस का प्यार है। उनके प्यार की ताकत थी कि मैं सोसाइड अटैम्ट के बाद बच गई और वापस स्टेज पर आ गई। अब तो डांस, एक्टिंग के जरिए फैंस को इंटरटेन कर रही हूं।

भोपाल की मेहमाननवाजी की कायल हो गई हूं

भोपाल से लगता है मुझे और यहां के लोगों को मुझसे प्यार हो गया है। मैं अभी 3 फरवरी को शो करके गई और फिर आ गई। ऐसा लग रहा है जैसे मैं अपने घर में आ गई। यहां का वेदर, भोपाली जबान, सफाई और मेहमाननवाजी की तो मैं कायल हो गई हूं।

थैंक्यू सो मच पीपुल्स समाचार

दोस्ती के साइड इफैक्ट फिल्म में मेरे को-स्टार विक्रांत आनंद, खुशी आनंद, अंजु जाधव और जुबैर के खान प्रमोशन के लिए पीपुल्स समाचार पहुंचे थे। मैं शोज के कारण नहीं आ पाई सबने बहुत डांटा। मैंने मेरे दोस्तों का भी पीपुल्स समाचार में इंटरव्यू पढ़ा, पढ़कर खूब मजा आया। मेरे शो के अगले दिन मेरा इंटरव्यू भी पीपुल्स समाचार में पढ़ा था तो बहुत अच्छा लगा। खासकर वो वाला सवाल कि मैंने अपना इकोनॉमिक्स का पेपर कैसे बंक करके 3घंटे नजफगढ़ में रिक्शा चलाया था। बाकी सवालों से भी ऐसे लगा था जैसे मेरी लाइफ पर काफी रिसर्च की गई थी। पीपुल्स समाचार को हम जैसे कलाकारों को अपने समाचार पत्र में स्थान देने के लिए दिल से धन्यवाद।