दुराचारी ने तुड़वाई शादी, आरक्षक की बेटी ने पी लिया जहर

दुराचारी ने तुड़वाई शादी, आरक्षक की बेटी ने पी लिया जहर

जबलपुर ।   सिविल लाइन थानाक्षेत्र में रहने वाले पुलिस आरक्षक की बेटी को रीवा निवासी एक युवक ने प्रेम जाल में फंसाने के बाद उसका शारीरिक शोषण किया। वहीं उजब लड़की की शादी तय हुई तो उसके मंगेतर का आपत्तिजनक फोटो भेजकर शादी तुड़वा दी। इस पर युवती ने जहर खा लिया। पुलिस ने युवती के बयान के अधार पर बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिμतार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल लाइन निवासी युवती को रीवा के युवक जयशंकर से दो सालों से प्रेम संबंध चल रहे थे। युवती की शादी तय हुई तो उसने प्रेमी ने उसके मंगेतर को आपत्तिजनक फोटो भेजकर रिश्ता तोड़वा दिया। इस सामाजिक बदनामी से युवती ने जहर पल लिया। वह शहर के निजी अस्पताल में भर्ती है। घटना पर सिविल लाइन पुलिस ने सोमवार को युवती के बयान दर्ज करने के बाद जयशंकर द्विवेदी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया ।

रीवा में हुई थी मुलाकात

पीड़िता वर्ष 2017 में उसकी रीवा में शादी समारोह में गई थी। वहां हनुमना थाना क्षेत्र निवासी जयशंकर उर्फ गंगा द्विवेदी से मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों की फोन पर बात होने लगी। आरोपी प्रेमजाल में फंसाकर युवती के साथ बलात्कार करता रहा।

देवरा गांव में मिला

रीवा पुलिस के अनुसार जबलपुर से पहुंची पुलिस के साथ एक टीम ने देवरा गांव में दबिश दी जहां आरोपी अपने ननिहाल में छिप कर रह रहा था। हनुमना थाना प्रभारी सीके तिवारी ने बताया कि आरोपी को जबलपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। उसके खिलाफ बलात्कार के साथ आईटी एक्ट का प्रकरण भी दर्ज है। आरोपी से मोबाइल भी जब्त किया गया है जिससे उसने युवती के आपत्तिजनक फोटो खींचे थे। इधर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।