JIO दिखाएगा फर्स्ट डे- फर्स्ट शो, फ्री देगा HD टीवी

JIO दिखाएगा फर्स्ट डे- फर्स्ट शो, फ्री देगा HD टीवी

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सोमवार को कंपनी की 42वीं एजीएम में कई बड़े ऐलान किए। उन्होंने बताया कि 5 सितंबर को ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगा फाइबर लॉन्च होगी। इस लाइन फोन से देशभर में वॉइस कॉलिंग फ्री होगी। सालाना पैकेज लेने पर एचडी/4के एलईडी टीवी सेट और 4 के सेटअप बॉक्स फ्री में मिलेंगे। अगले साल से फर्स्ट डेफर्स्ट शो मूवीज प्लान भी लॉन्च होगा। उन्होंने कहा-कंपनी जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में निवेश की घोषणाएं जल्द करेगी और वहां के लिए टास्क फोर्स बनाएगी।

5 सितंबर को जियो गीगा फाइबर लॉन्च होगी, मिलेंगे कई तरह के एडवांस फीचर्स

15 हजार इंजीनियरों की भर्ती -अभी 6 हजार इंजीनियर हैं। 15 हजार की भर्ती की जाएगी। स्टार्टअप के लिए क्लाउड सर्विस का खर्च फ्री रहेगा। यह सर्विस 1 जनवरी 2020 से उपलब्ध होगी।

स्पीड 100 एमबीपीएस- गीगाफाइबर के सबसे कम कीमत वाले प्लान में 100 एमबीपीएस स्पीड मिलेगी। प्रीमियम पैक में यह स्पीड 1जीबीपीएस तक रहेगी।

सब्सक्रिप्शन नहीं लेने पड़ेंगे- गीगाफाइबर में कई प्रीमियम ओटीटी एप्लिकेशन्स (नेटμिलक्स जैसे)के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे। यह अलग- अलग सब्सक्रिप्शन नहीं लेने पड़ेंगे।

कई एडवांस्ड फीचर होंगे- जियो गीगाफाइबर पर नई फिल्में भी रिलीज होंगी। यह सुविधा 2020 के बीच में शुरू होगी। घर बैठे सिनेमा हॉल का मजा देने को मिक्स्ड रियलिटी डिवाइस भी लॉन्च किया है।