नरेन्द्र मोदी ना नाम नी धूम थई छे, आ छोकरा ने छोकरी.

नरेन्द्र मोदी ना नाम नी धूम थई छे, आ छोकरा ने छोकरी.

भोपाल     कतर की राजधानी दोहा में आयोजित दो दिवसीय नवरात्रि उत्सव में गरबा रास के बीच ‘नमो’ की गूंज सुनाई दी। इस दो दिवसीय उत्सव के दौरान दोहा के ‘अल दाना क्लब’ में पारंपरिक नवरात्रि गीत और बॉलीवुड नंबर के साथ सबसे अधिक चर्चा में रहा गरबा ’नरेन्द्र मोदी ना नाम नी धूम थई छे, आ छोकरा ने छोकरी गरबे झूमे छे’। दोहा के इंटरनेशनल एयरपोर्ट की फायर रेस्क्यू टीम में कार्यरत भोपाल के अमित सिसौदिया ने इससे संबंधित फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं और लिखा है कि - विदेश में अपने देश का परचम लहरा रहा है। अमित ने बताया कि दोहा में इंडियन कम्यूनिटी ने 2013 से नवरात्रि में डांडिया रास की शुरुआत की। इस बार यहां गरबे में कश्मीर मुद्दे पर भारत के निर्णय और पीएम मोदी की इंटरनेशनल चर्चा वाले गीत भी शामिल हैं। खास बात यह कि इस साल के दो दिवसीय डांडिया फेस्टिवल में गरबा का यह गाना सबसे अधिक पसंद किया गया।

गुजराती गीत के बोल

व्हाट्स एप पर फोटो ने, फेसबुक पर फोटो कश्मीर नी दुनिया में चर्चा रही छे, नरेन्द्र मोदी ना नाम नी धूम थई छे, आ छोकरा ने छोकरी गरबे घूमे छे

हिंदी अनुवाद

व्हाट्स एप पर है फोटो, फेसबुक पर भी फोटो कश्मीर की दुनिया भर में चर्चा हुई है नरेन्द्र मोदी के नाम की धूम मची है ये लड़का और लड़की गरबा खेल रहे।