प्रदेश सरकार ने भरोसा जीता, अब हर वार्ड में मिलेगी जीत : टंडन

प्रदेश सरकार ने भरोसा जीता, अब हर वार्ड में मिलेगी जीत : टंडन

नगर निगम चुनाव में जीत का परचम फहराने के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, बैठकों का दौर शुरू
नगर निगम चुनावों की तारीख अभी घोषित नहीं हुई है लेकिन कांग्रेस ने शहर में अपनी जीत का परचम लहराने की तैयारी शुरू कर दी है। वार्डों में पार्षद और कार्यकर्ताओं की बैठकों का दौर शुरू हो गया है तो नगर कांग्रेस ने भी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। 
      नगर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन का दावा है कि आने वाले निगम चुनावों में कांग्रेस के ज्यादा से ज्यादा पार्षद जीतकर आएंगे और मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में विकास की नई इबारत लिखेंगे। 
महापौर के कार्यकाल के समाप्त होने के पहले कांग्रेस ने नगर निगम चुनाव के लिए तैयारियों का खाका तैयार करने की पहल की है। निगम चुनाव की तैयारियों के बारे में ‘पीपुल्स समाचार’ से बात करते हुए नगर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन ने कहा कि इंदौर शहर में विकास की बात करें तो यह कांग्रेस सरकार के समय ही शुरू हुआ। चाहे सड़कों की बात हो, मेट्रो की बात हो, फ्लाईओवर की बात हो हमारी सरकार विकास कार्यों के लिए इंदौर में कोई कमी नहीं छोड़ रही। मुख्यमंत्री कमलनाथ स्वयं और उनके मंत्री रहवासियों की समस्याओं की समाधान नई योजनाओं को लागू करने में लगातार सक्रिय हैं। 
भाजपा के शासन में सबका नुकसान 
प्रदेश में भाजपा की सरकार के कार्यकाल पर टंडन ने कहा कि सभी वर्ग को पीछे करने का काम किया। उद्योग-धंधों को भारी नुकसान हुआ, व्यापार चौपट हुआ, किसान आत्महत्या करने को मजबूर हुए। प्रदेश की जनता समस्याओं से परेशान थी। इसी कारण कांग्रेस को  फिर प्रदेश में काम करने का मौका दिया।  लंबा अनुभव रखने वाले मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश को विकास के नए रास्तों पर ले जा रहे हैं।
युवाओं का रुख 
कांग्रेस की तरफ
टंडन ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों का सबसे ज्यादा खामियाजा युवाओं को भुगतना पड़ रहा है। हाल ही में रिपोर्ट में आया कि 16 लाख रोजगार घट गए। ऐसे में युवाओं की उम्मीद कांग्रेस ही है। उन्होंने कहा केंद्र सरकार अर्थव्यवस्था को सुधारने पर ध्यान देने की बजाय लोगों को धर्म, जाति के आधार पर बांटने के काम पर लगी है। यह देश सभी धर्मों का सम्मान करने वाला रहा है।