स्पोर्ट्स और कल्चरल इवेंट में दिखा टेलेंट

स्पोर्ट्स और कल्चरल इवेंट में दिखा टेलेंट

आईपीएस सर्विस मीट 2020 में बुधवार को पुलिस आॅफिसर्स मैस में चार जोन के अधिकारियों ने कल्चरल परफॉर्मेंस दी, जिसमें फैमिली मेंबर्स ने भी साथ दिया। किसी ने स्टिक किया तो किसी ने अपने क्षेत्र की सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। ग्वालियर-चंबल जोन ने हर साल की तरह कॉमेडी परफॉर्मेंस दी जिसमें उन्होंने ग्वालियर जंक्शन पर सेर पर सवा शेर की प्रस्तुति दी। भोपाल की परफॉर्मेंस का नाम काफी इंटरेस्टिंग रहा। आईपीएस सुशोभन बैनर्जी, अरुणा मोहन राव अधिकारी शामिल रहे। लाल परेड ग्राउंड पर स्पेशल डीजीपी 11 और डीजीपी 11 के बीच मैच हुआ, जिसमें स्पेशल डीजीपी टीम विनर रही।

एसपी अमित सिंह ने कहा मैं लंकेश हूं...

वर्तमान के लंकेश सतयुग व कलयुग पर आधारित प्रस्तुति रही। रियाज इकबाल एसपी सतना, अमित सिंह एसपी जबलपुर विवेकराज सिंह डीआईजी छतरपुर, ललित शाक्यवार एसपी कटनी, भगवत सिंह चौहान आईजी जबलपुर और एसपी टीकमगढ़ अनुराग सुजानिया ने एक्टिंग की। इसमें कोई हनुमानजी तो कोई लंकेश के किरदार में पहुंचा। एसपी अमित सिंह सभी का अभिवादन अपने कैरेक्टर के मुताबिक रहे थे, उनका डायलॉग स्पॉट पर काफी पापुलर हो रहा था, मैं लंकेश आपका स्वागत करता हूं...। एसपी अनुराग सुजानिया ने कहा कि प्रैक्टिस के लिए सिर्फ दो दिन का समय मिला।

शिव स्तुति की एसपी सचिन अतुलकर ने

इंदौर- उज्जैन की परफॉर्मेंस में एसपी उज्जैन सचिन अतुलकर छाए रहे। उन्होंने शिवलिंग की प्रतिकृति के साथ प्रस्तुति दी, जिसमें उन्होंने शिव स्तुति को प्रस्तुत किया। इस प्रस्तुति में महिला अधिकारी भी शामिल रहीं।