छोटे पर्दे के बड़े सितारों के काम को मिलेगी सराहना और अवार्ड

छोटे पर्दे के बड़े सितारों के काम को मिलेगी सराहना और अवार्ड

इंदौर इंदौर का नेहरू स्टेडियम 10 नवंबर को एक अविस्मरणीय इतिहास स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज करेगा। इस दिन राज्य सरकार के सहयोग से छोटे पर्दे के सितारों का महाकुंभ होगा। इस दिन नेहरू स्टेडियम में नृत्य-संगीत के विभिन्न कार्यक्रमों के साथ टीवी सितारों को अवार्ड दिए जाएंगे। टीवी इंडस्ट्रीज का यह बड़ा समारोह अपने 19वें साल में प्रवेश कर रहा है। 10 नवंबर की शाम को नेहरू स्टेडियम में एक ऐतिहासिक संगम का कार्यक्रम हो रहा है। इस 19वें 'दि आईटीए अवार्ड्स' को मध्यप्रदेश सरकार प्रस्तुत कर रही है। इसीलिए ये सितारों भरी शाम इस बार इंदौर के नेहरू स्टेडियम में जगमगाएगी। इस साल के सबसे बड़े आकर्षणों में होगा नृत्यसं गीत का धमाल, जिसे देखकर दर्शक झूम उठेंगे। शाम की शुरुआत मध्यप्रदेश के कलाकारों द्वारा होगी। प्रदेश में भक्ति-संगीत की कोकिला आकृति मेहरा अपने सुरों का जादू बिखेरेंगी। आकृति के सुरों के साथ मध्यप्रदेश की शानदार झांकियां भी एक विराट स्क्रीन पर देखी जा सकेंगी। ये लम्हा प्रदेश की आन, बान और शान का एक अनूठा दर्पण बनेगा। इसके साथ ही 'इंडिया हैज़ गॉट टैलेंट' जीतने वाली प्रदेश की कत्थक की मानी हुई नृत्यांगना रागिनी मक्खड़ का कार्यक्रम भी होगा। रागिनी स्टेज पर 80 नर्तकों के साथ अपनी प्रस्तुति देंगी।

कई हस्तियां प्रस्तुत करेंगी कार्यक्रम- इनके अलावा टेलीविज़न के एक से एक नामचीन सितारे भी यहां अपने जलवे बिखेरेंगे। इनमें से प्रमुख रूप से आशीष शर्मा, गौतम रोडे, मोहित मलिक, मुदित नायर, कृष्णा, अभिषेक जैसी शीर्ष हस्तियां शामिल हैं। दर्शकों के दिलों पर राज़ करने वाली टीवी की प्रमुख महिला कलाकार शिवांगी जोशी, क्रिस्टल डिसूजा, हेली शाह, अश्नूर कौर, रोशनी वालिया, शुभांगी अत्रे भी कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगी।

कपिल शर्मा होंगे मुख्य आकर्षण- इस बार भी जहां एक तरफ़ गीत-संगीत के कार्यक्रम होंगे, वहीं दूसरी ओर सबको अपने हास्य के माध्यम से रंग जमाने वाले कपिल शर्मा का कार्यक्रम भी होगा। कपिल ने 'टीवी कॉमेडी' को मनोरंजन के शिखर पर खड़ा कर दिया है। 'आईटीए अवार्ड्स' की इस शाम में कपिल शर्मा भी प्रमुख आकर्षण होंगे।

समारोह में देखी और सुनी जा सकेगी 'बेटी' की गूंज

चकाचौंध कर देने वाले ग्लैमर के बीच टीवी कलाकारों को पुरस्कार दिए जाएंगे। हर्ष और उल्लासभरे धमाल में एक और आवाज़ भी गूंजती है और वो है 'बेटी' की आवाज़! 'बेटी' 'दि आईटीए अवार्ड्स' के प्रणेता अनु और शशि रंजन द्वारा स्थापित एक एनजीओ' है, जिसने पिछले 13 साल से औरतों पर होने वाले अत्याचारों के खिलाफ़ एक जंग छेड़ रखी है। इसके साथ ही कन्या-उत्थान' के लिए भी 'बेटी' निरंतर संघर्षरत है।