रंग बरसे में शहर के 10 डीजे करेंगे परफॉर्म,फैमिलीज करेंगी एंजॉय

रंग बरसे में शहर के 10 डीजे करेंगे परफॉर्म,फैमिलीज करेंगी एंजॉय

    भोपाल । होली सेलिब्रेशन को लेकर शहर में इस साल रातीबड़ स्थित 9 एमएम में 10 मार्च को रंग बरसे सीजन-3 होने जा रहा है, जिसमें फैमिलीज और कपल्स गांव जैसी होली फील कर पाएंगे। एसकेजी इवेंट मैनेजमेंट द्वारा इसके लिए खासतौर पर तैयारियां की जा रही है, जिसमें शोले फिल्म का रामगढ़ गांव तैयार किया जा रहा है, गब्बर और जय-वीरू की जोड़ी मेहमानों का स्वागत करेगी और बसंती का तांगा सेल्फी पाइंट बनेगा। पहली बार एक साथ शहर के 10 डीजे आर्टिस्ट मिलकर परफॉर्म करेंगे। हर आधे घंटे में डीजे परफॉर्मेंस चेंज होगीं। इसमें पिचर्स के डीजे शिबू, ड्रिंक एक्सचेंज क्लब के डीजे आलोक सपरा, टीडीएस के डीजे शेंडी, डीजे कैप्सोलॉजी(कपिल), ट्रिलोजी क्लब से डीजे जीत, डीजे इलेक्ट्रो ब्रदर्स मयूर, डीजे इकबाल, डीजे सायरस, डीजे अमन, डीजे हर्ष शामिल होंगे। सभी डीजे का अपना-अपना जॉनर है, जिसमें वे परफॉर्म करेंगे इस तरह म्यूजिक और डांस का भरपूर इंतजाम सिक्योरिटी के साथ किया गया है। इवेंट में आने वालों को रेन डांस, पूल डांस और रॉक बैंड परफॉर्मेंस का आनंद लेने का मौका मिलेगा। खाने में वेज और नॉन-वेज फूड होगा और खास तौर पर ठंडाई सर्व की जाएगी।

यहां से मिलेगी टिकिट...:

इस पार्टी में शामिल होने वाले शहरवासी बुक माय शो, पेटीएम से टिकिट ले सकते हैं। इसके अलावा 9755115755, 7747867722 पर बुकिंग्स से संबंधित जानकारी ले सकते हैं। 

हेल्थ चेकअप के बाद ही होगी एंट्री...

रंग बरसे पार्टी में कोरोना के चलते बिना हेल्थ चेकअप के इवेंट ग्राउंड में एंट्री नहीं दी जाएगी। डॉक्टर्स की टीम हर व्यक्ति का चेकअप करेगी और जिन्हें फीवर, कफ या कोल्ड हुगा, तो उन्हें एंट्री नहीं दी जाएगी। यदि ऐसे पेशेंट्स पाए जाते हैं तो रिफंड दिया जाएगा। साथ ही फैमिली के लिए सेपरेट जोन बनाया गया है साथ ही वेलेट ड्राइवर रखें गए हैं। -अरुण मालवीय,इवेंट ऑर्गेनाइजर