ट्रक चालक की अंधी हत्या का खुलासा 2 आरोपी गिरफ्तार

 12 Jun 2020 12:47 AM  3

जबलपुर । कुंडम थाना क्षेत्र अंतर्गत सकरी से निवास मार्ग पर एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, पुलिस ने हत्या मामला दर्ज करते हुए दो आरोपियों की गिरμतारी कर 24 घंटे में अंधी हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार बुधवार की रात सकरी से निवास रोड पर ट्रक के पास लाश मिलने की सूचना मिली, जिसके बाद शिनाख्त करने पर पता चला कि लाश ट्रक के चालक महेश यादव (45) की है। ततीश के बाद ट्रक के मालिक थान सिंह बरकडे ने ट्रक स्वयं का बताया और बताया कि महेश ट्रक का चालक था, जो उसके लिए माल ढोने का काम करता था। ट्रक मालिक ने बताया कि 1 मई को महेश ट्रक लेकर अहमदाबाद गया था, जहां से इंदौर-भोपाल होते हुए ब्यौहारी जा रहा था, बुधवार की रात वह मिलने आया था, इसके बाद वह ट्रक लेकर निकल गया था। ट्रक चालक की अंधी हत्या का खुलासा करने पुलिस ने चारों ओर टीम दौड़ार्इं, जिसके बाद पता चला कि दो युवक नंगे पैर जंगल की ओर जाते हुए दिखे, जो पुलिस को देखकर घबरा गए। पुलिस ने दोनों को थाने लाकर पूछताछ की, जिसमें उन्होंने अपना नाम नीलेश सैयाम (23), निवासी गुरारखेड़ा रामनगर जिला मण्डला एवं दूसरे ने मनीष ठाकुर (20), निवासी शांति नगर दमोहनाका बताया, दोनों के कपड़ों में खून लगा हुआ था।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि शारदा मंदिर बरेला से मण्डला जाने के लिये दोनों ट्रक में बैठे थे, सुकरी से निवास रोड घटना स्थल पर वाहन को रुकवाकर कर दोनों ने पास में पहले से रखी हुई शराब, ड्राईवर के साथ मिलकर पी, शराब पीने के बाद ड्राईवर के यह कहने पर कि आगे नहीं जाउंगा, तुम लोग जाओ, जिस पर ड्रा्रईवर से विवाद करते हुये ड्राईवर की चाकू मारकर हत्या कर दी।

ये रही जांच टीम

अंधी हत्या का खुलासा करने में थाना प्रभारी कुण्डम प्रताप सिंह मरकाम, निवेदिता सोनी, शैलेन्द्र दायमा, गोवर्धन, जागेश्वर उपाध्याय, तीरथ, भीमू सोमवंशी, राज नागवंशी, आनंद सिंह, गरिमा सिंह शामिल थे।