2 पॉजिटिव और आए, 86 एक्टिव केस

 12 Jun 2020 10:45 PM  5

ग्वालियर। ग्वालियर जिले में शुक्रवार को सिर्फ 2 पॉजिटिव आने और 28 संक्रमित लोगों के ठीक होने पर घर जाने से लोगों ने राहत की सांस ली है। इसके बाद भी अभी 86 एक्टिव केस सिरदर्द बने हैं। कलेक्टर कौशलेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को 2 पॉजिटिव केस आने पर राहत ली है। जबकि 28 संक्रमित मरीजों को संक्रमण से मुक्त होने पर घर जाने को ग्वालियर के लिए संतोषजनक बताया है। हालांकि अभी भी कोविड वार्ड में 86 पॉजिटिव अभी भी मौजूद हैं। शुक्रवार को 451 मरीजों के और सैंपल कोरोना की जांच के लिए भेजे गए हैं।

सेंट्रल जेल में कोविड सेंपल लेने पहुंची एमएमयू टीम
जिला अस्पताल मुरार की एमएमयू टीम शुक्रवार को कोविड सेम्पल लेने सेंट्रल जेल पहुंची। साथ ही हजीरा स्थित मिलन गार्डन, कम्पू स्थित एसएएफ बटालियन भी पहुंचकर सेम्पल लिए।  इस दौरान टीम ने जिला अस्पताल सहित 270 से अधिक सेम्पल लिए गए।  उक्त टीम में  डॉ ऋषभ, डॉ आशीष शर्मा, संदीप प्रधान, विपिन श्रीवास्तव, पुष्पेंद्र गोयल, संध्या अर्चना मेहरा, अनूप शर्मा आदि शामिल थे।

68 कंटेनमेंट जोन 
 ग्वालियर और डबरा मिलाकर 68 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। इन जोन में सभी व्यक्तियों के आने-जाने पर रोक लगाई गई है। इन संक्रमित जोन के कारण इन जोनों में घिरे लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा है।