नाबालिग की बीच सड़क चाकू मार कर हत्या करने वाले 3 गिरफ्तार

नाबालिग की बीच सड़क चाकू मार कर हत्या करने वाले 3 गिरफ्तार

जबलपुर। ओमती थाना क्षेत्र में सिविक सेंटर में दिलशाद की पान दुकान के पास एक युवक की बीच सड़क चाकू मारकर हत्या करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी का एक साथी फरार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात सरेआम चाकूबाजी से राहगीर दहशत में आ गए और मौके पर भगदड़ मच गई। इस दौरान कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की थी।

बताया जा रहा है कि नया मोहल्ला रिपटा निवासी सोहेल सिद्धकी नगर निगम में ड्रायवरी करता है। सोमवार की रात साढ़े 10 बजे वह अपने दोस्त लकड़गंज निवासी मुसाहिद खान और सोहेल खान के साथ सिविक सेंटर में दिलशाद की पान दुकान पर खड़े होकर बातचीत कर रहा था। तभी घमापुर निवासी सूजल सोनकर, चीनू सोनकर, लार्डगंज निवासी अमन तिवारी उर्फ कंजा और शीतला माई निवासी आदित्य झा आए और विवाद करते हुए मुसाहिद खान के साथ मारपीट करने लगे। सूजल ने विवाद करते हुए मुसाहिद के पेट और जांघ में चाकू से हमला कर दिया। विवाद होता देखकर सौरभ पटेल, दिलशाद अली, अनुज कोरी और सोहेल खान ने बीच बचाव किया, तो चीनू सोनकर ने अनुज पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद चारों आरोपी भाग गए। मुसाहिद को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चीनू की तलाश जारी

ओमती टीआई वीरेन्द्र सिंह पवार ने बताया कि रात को ही आरोपियों के मिलने के संभावित स्थानों में दबिश दी गई। दबिश के दौरान बराट रोड रसल चौक निवासी सूजल सोनकर, अमन तिवारी और आदित्य झा को गिरफ्तार किया। जबकि आरोपी सूजल का भाई चीनू सोनकर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

बढ़ती जा रही चाकूबाजी की घटनाएं

शहर में कुछ दिनों में चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। इसमें कई लोग घायल हो रहे है, जबकि चायना चाकू के प्रयोग से लोग अपनी जान तक गवां रहे है। कई बार चाकूबाजों पर अभियान चलाया गया, इसके बाद भी अपराधी घटनाओं को अंजाम देने से नहीं चूक रहे है।