बारिश के बाद झरने का बहाव तेज, एक-एक कर बहने लगी कार

बारिश के बाद झरने का बहाव तेज, एक-एक कर बहने लगी कार

इंदौर। शहर से सटे मानपुर के एक पिकनिक स्पॉट पर रविवार को पिकनिक मनाने गए लोगों की शामत आ गई। हालांकि, राहत की बात ये है कि ग्रामीणों का सहारा उन्हें मिल गया, नहीं तो उफान पर आए झरने में कई लोगों की जान चली जाती।
दरअसल, घटना महू के मानपुर के जोगीभड़क झरने की है, जहां रविवार को पानी अचानक उफान पर आने पर, एक के बाद एक 4 कारें बहने लगीं। 3 कारों को ग्रामीणों ने बहने से बचा लिया है। हादसे के दौरान बेटलिया गांव के लोग मौके के आसपास मौजूद थे, जिन्होंने एक बड़ा हादसा टाल दिया।
ग्रामीणों के मुताबिक बेटलिया ग्राम के जोगीभड़क झरने में रविवार शाम को 4 बजे बारिश के चलते पानी के बहाव में अचानक तेजी आ गई। जिसके चलते झरने के पुल के समीप खड़ी 4 कारें तेज पानी के बहाव में बहने लगीं। मिली जानकारी के मुताबिक लोग पुल पर और उसके आसपास कार पार्क कर नहा रहे थे। तभी पानी का बहाव इतना तेज आया कि झरना उफान पर आ गया और पिकनिक मनाने आए लोग मौके से तुरंत भाग खड़े हुए।
बताया ये भी जा रहा है कि तेज बहाव में एक बलेनो कार बहकर नेस्तनाबूत हो गई है। वहीं, 3 कारों को ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे बचा लिया है। गनीमत ये भी रही कि इस दौरान कार में कोई सवार नहीं था, नहीं तो जान और माल दोनों का नुकसान हो जाता।