अक्षय  वे बेयर ग्रिल्स को बताया- स्टूडेंट के पिता की सिफारिश से मिला था पहला मॉडलिंग एसाइनमेंट

अक्षय  वे बेयर ग्रिल्स को बताया- स्टूडेंट के पिता की सिफारिश से मिला था पहला मॉडलिंग एसाइनमेंट

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने बेयर ग्रिल्स के शो इंटू द वाइल्ड कई स्टंट करके स्पेशल फोर्स के पूर्व सैनिक को काफी इंप्रेस भी किया है। शो में अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स को अपने फिल्मी करियर के जुड़ी कई बातें बताईं। 

अक्षय ने बताया कि वे बच्चों को मार्शल आर्ट्स सिखाया करता था। एक दिन उनके एक स्टूडेंट के पिता ने कहा कि तुम्हें मॉडलिंग में हाथ आजमाना चाहिए। उनकी सिफारिश पर शूट करने का मौका मिला। वे एक स्टूडियो पहुंचा और वहां एक लड़की आई। हम दोनों ने साथ में पोज दिए और कुछ तस्वीरें खिंचवाई। इसके बदले में मुझे 21 हजार रुपये का चेक मिला। मुझे बहुत अच्छा लगा।
अक्षय कुमार ने आगे बताया कि उस समय मैंने सोचा कि मार्शल आर्ट्स सिखाने के सिर्फ 5 हजार रुपये मिलते हैं जबकि फोटो खिंचवाने के बहुत ज्यादा पैसे मिल रहे हैं। इसके बाद मैंने इसी फील्ड में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया। उन्होंने यह भी बताया कि जिन्होंने मुझे एक्टर बनने का आॅफर दिया था, उन्होंने मेरी मुलाकात प्रमोद चक्रवर्ती से करवाई। पहली मुलाकात में ही उन्होंने मुझे 5 मिनट के अंदर 3 फिल्में आॅफर कर डाली। हालांकि, अक्षय ने बताया कि ये तीनों फिल्में फ्लॉप रहीं लेकिन चौथी फिल्म ने ठीक-ठाक बिजनेस किया। इसके बाद फिल्मी सफर का कारवां आगे बढ़ता गया।

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने इंटू द वाइल्ड के एक्सपीरियंसेज शेयर किए। अक्षय कुमार ने बताया कैसे हाथी के पूप की चाय पीने के लिए वो कैसे राजी हुए। इसके जवाब में अक्षय ने कहा कि यह उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है और वह इसे लेकर एक्साइटेड थे। अक्षय ने बताया कि आयुर्वेदिक कारणों से वह रोज गौमूत्र पीते थे। वहीं, लाइव चैट में बेयर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की और कहा कि जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं, लेकिन अक्षय ऐसे नहीं है वह हर चीज के लिए तैयार थे।