आंतरी में ब्रेड बांटने वाला ननि का पीए भी पॉजिटिव

Corona

आंतरी में ब्रेड बांटने वाला ननि का पीए भी पॉजिटिव

ग्वालियर। आंतरी में ब्रेड बांटने वाला युवक संक्रमित निकला है। इसके अलावा नगर निगम कमिश्नर का पीए भी पॉजिटिव आया है। इसके अलावा एमएच हॉस्पिटल के आर्मी जवान पत्नी भी संक्रमित आया है। अलग-अलग जगह से कुल 16 लोग संक्रमित आए। रविवार को भेजे गए सैंपलों में सोमवार को 14 लोग जीआरएमसी की रिपोर्ट में संक्रमित निकले हैं। इसके अलावा दो केस ट्रूनेट मशीन की जांच में पॉजिटिव आए हैं। संक्रमित मिले मरीजों में आंतरी के एक युवक संक्रमित निकला है। युवक ने बुखार आने पर अपनी जांच कराई थी। यह युवक ग्वालियर से टोस्ट और ब्रेड बेचने के लिए डोर टू डोर जाता है। इसी बात को लेकर लोगों में शंकाओं ने घेर लिया है। ब्रेड बांटने वाली कांटेक्ट हिस्ट्री बताने के लिए कोई भी तैयार नहीं है। इसी तरह महाराजपुरा एयरफोर्स में एक एसी के पद पर कार्यरत जवान पॉजिटिव आया है। यह जवान 20 जून को चैन्नई से ग्वालियर आए थे। जेबी मंघाराम फैक्ट्री में कार्यरत व्यक्ति की पत्नी भी संक्रमित निकली। यह बैंक कॉलोनी में रहती है। इन्हें दो दिन पहले संक्रमित घोषित किया गया था ।

टायर व व्हील अलाईमेंट का संचालक संक्रमित निकला 
शिंदे की छावनी में रहने वाले टायर की दुकान के संचालक संक्रमित निकले हैं। इनकी टायर व व्हील अलाईमेंट की दुकान रोशनीघर के समीप है।  महेशपुरा में रहने वाली एक युवती संक्रमित मिली है। जबकि इसके पड़ौसी पहले ही संक्रमित हो चुके हैं।
कोरोना पॉजिटिव की मौत
राजेश पुत्र बालिनाथ (55) की 28 जून को मौत हो गई थी। उसे सोमवार को पॉजिटिव घोषित किया है। मृतक मुरैना का रहने वाला था।  राजेश ने भी संदेह के आधार पर स्वयं की जांच कराई थी।

ननि आयुक्त का पीए पॉजिटिव
नगर निगम आयुक्त का पीए पॉजिटिव निकला है। बुखार आने पर इसने अपनी कोराना की जांच कराई थी।  ठाठीपुर की वनखंडेश्वर कॉलोनी में रहने वाले आर्मी का जवान भी संक्रमित निक ला है।  मुरार के विजय विहार कॉलोनी में रहने वाला चार साल का बच्चा भी जांच रिपोर्ट में संक्रमित आया।