महाकाल से विरोधियों की गाली झेलना सीखा है, उनकी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं: मोदी

महाकाल से विरोधियों की गाली झेलना सीखा है, उनकी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं: मोदी

बालाघाट। लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा मध्यप्रदेश में पूरी तरह से मैदान में उतर चुकी है। दो दिन पहले जबलपुर में रोड शो के बाद पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को बालाघाट में थे। यहां चुनावी सभा में वह कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि ये चुनाव 21वीं सदी के भारत का बहुत अहम चुनाव है। ये सिर्फ इसका चुनाव नहीं है कि कौन एमपी बने या कौन न बने। ये चुनाव नए भारत के निर्माण का मिशन है। एक विकसित भारत, विकसित मध्यप्रदेश के संकल्प को नई ऊर्जा देने वाला चुनाव है। पीएम ने कहा कि मोदी भक्त है महाकाल का, मोदी झुकता है तो या तो जनता के सामने या महाकाल के सामने। मैंने महाकाल से विरोधियों की गाली झेलना सीखा है, मैं उनकी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं।

इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा : इंडिया गठबंधन मुझसे कितना चिढ़ा हुआ है ये पूरा देश देख रहा है। वो कहते हैं कि मोदी को रोकना है, लेकिन मोदी को नहीं , देश के विकास को रोकना है। मैं अपना सबकुछ छोड़कर देश को विकसित करने का मिशन लेकर चला हूं।

कांग्रेस के लोग भाजपा से नहीं, एक-दूसरे के सामने

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि बालाघाट में हर तरफ केसरिया सागर नजर आ रहा है, इतनी बड़ी तादाद में माता-बहनों का आशीर्वाद साफ साफ दिखा रहा है कि 4 जून को मध्यप्रदेश में क्या परिणाम आने वाले हैं। 4-5 महीने पहले ही लोगों ने विधानसभा चुनावों में यहां कांग्रेस को पूरी तरह से साफ कर दिया था। अब लोस चुनाव में तो कांग्रेस के लोग भाजपा से नहीं एक दूसरे से लड़ रहे हैं।

पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति को हराने की कोशिश की

बालाघाट की सभा में मोदी ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद दशकों तक कांग्रेस बहुत ही पुरानी सोच पर चली। एक तो कांग्रेस के मन में आजादी के आंदोलन का अहंकार भरा पड़ा था। देशवासियों के बलिदान को कांग्रेस ने नकारा। छोटा सा कुनबा पूरे देश पर हावी हो गया और उसी की सोच देश को पिछड़ेपन की ओर ढकेलती गई। कांग्रेस के बड़े नेता जिन शहरों में रहते थे, उनमें उन्होंने अपने लिए सारी सुविधाएं जुटाईं लेकिन देश को भूल गए। जब भाजपा ने पहली महिला राष्ट्रपति के लिए कदम बढ़ाए तो कांग्रेस ने उन्हें हराने के लिए पूरी ताकत लगा दी।

मप्र का कायाकल्प कर रही है भाजपा: प्रधानमंत्री मोदी ने कहासिव नी-नागपुर के बीच फोरलेन हाईवे हो, गोंदिया-बालाघाट-सिवनी हाइवे हो, नर्मदा प्रगति पथ हो, विंध्य प्रगति पथ हो, आधुनिक वंदेभारत ट्रेन हो, एमपी के 80 रेलवे स्टेशनों का विकास हो, बीजेपी सरकार एमपी का कायाकल्प कर रही है।

आज चारों ओर भाजपा की लहर है, मध्यप्रदेश का हर नागरिक आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को एक बार फिर अपना आशीर्वाद देकर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर विकसित भारत के संकल्पों की सिद्धि में अपना योगदान देने के लिए तत्पर है। - मोहन यादव, सीएम मध्यप्रदेश