घोषाल पल्लीकल की जोड़ी स्क्वाश के क्वार्टर फाइनल में

घोषाल पल्लीकल की जोड़ी स्क्वाश के क्वार्टर फाइनल में

बर्मिंघम। शीर्ष वरीयता प्राप्त दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल की जोड़ी राष्ट्रमंडल खेलों की मिश्रित युगल स्क्वाश स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई जिन्होंने वेल्स के पीटर क्रीड और एमिली विटलॉक को 11.8, 11.4 से हराया। इससे पहले युवा सुनयना कुरूविला और अनाहत सिंह की जोड़ी महिला युगल स्पर्धा के प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई। पहली बार राष्ट्रमंडल खेलों में उतरी सुनयना और 14 वर्ष की अनाहत ने पहले मैच में येहेनी कुरूप्पू और चनित्मा सिनाली को सीधे गेम में 11 . 9, 11 . 4 से हराया।

टेबल टेनिस में साथियान- मनिका की जोड़ी शीर्ष-16 में

मनिका बत्रा और साथियान ज्ञानसेकरन की मिश्रित युगल जोड़ी ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 में गुरुवार को सेशेलेस के मिक क्री और लौरा सिनन को 3-0 से मात देकर के शीर्ष-16 में जगह बनायी। मनिकासाथ् िायान ने शीर्ष-32 मैच में मिक- लौरा को 11-1, 11-3, 11-1 के सीधे गेमों में हराया। इससे पहले, सनिल शेट्टी और रीत टेनिसन की मिश्रित युगल जोड़ी को मलेशिया के वॉन्ग क्वी शेन और टी एइ शिन के हाथों करीबी मुकाबले में 3-2 से हार मिली थी।

पावर लिμिटंग: महिला लाइटवेट फाइनल में पदक से चूकी मनप्रीत और सकीना

भारत की मनप्रीत कौर और सकीना खातून राष्ट्रमंडल खेलों की पावर लिफ्टिंग स्पर्धा के महिला लाइटवेट फाइनल में क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर रहते हुए पदक से चूक गईं। मनप्रीत ने अपने पहले प्रयास में 87 और दूसरे प्रयास में 88 किग्रा वजन उठाया, लेकिन तीसरे प्रयास में 90 किग्रा वजन उठाने में नाकाम रहीं। दूसरी तरफ सकीना पहले प्रयास में 90 किग्रा वजन उठाने में नाकाम रहीं लेकिन दूसरे प्रयास में उन्होंने इस वजन को उठा लिया। उनका 93 किग्रा का तीसरा प्रयास नाकाम रहा।