कॉमेडी के साथ-साथ क्राइम को भी दिखाती है कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’

कॉमेडी के साथ-साथ क्राइम को भी दिखाती है कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने लूटकेस को शुक्रवार को रिलीज किया। फिल्म में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज हैं। फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है व राजेश कृष्णन और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

कैसी है फिल्म : फिल्म की कहानी एक नेता पर आधारित है जिसमें काले धन को दिखाया गया है। वैसे तो कई बॉलीवुड फिल्में इस विषय पर बन चुकी है, लेकिन इस फिल्म को कुछ अलग तरीके से पर्दे पर उतारा गया है। फिल्म के डायलॉग काफी शानदार है, फिल्म में आपको अच्छा खासा ह्यूमर देखने को मिलेगा, फिल्म को काफी साफसुथ्रा बनाया गया है, जिसे आप अपने परिवार के साथ भी देख सकते है। फिल्म कॉमेडी के साथ साथ क्राइम को भी छूती हैं। कहानी एक बैग के अंदर भरे पैसों की है, जिसे लेकर स्टोरी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। यह कहानी कई किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है जो दर्शकों को कई बातों से रूबरू करवाएंगी।

कहानी : एक प्रिंटिंग प्रेस में काम कर रहे नंदन कुमार (कुणाल खेमू) की किस्मत चमकती है, जब उसके हाथ पैसों से भरा एक सूटकेस हाथ लगता है। इस बैग को देखकर नंदन अपने जीवन को लग्जरी बनाने के लिए सोचने लगता है इसे घर ले जाता है। लेकिन, क्या इस पैसे से उसकी यह उसकी मुसीबतों का अंत होगा या नए दुखों की शुरुआत होगी, यह फिल्म में दिखाया गया है। कुणाल फिल्म में एक पति के साथ मजबूर पिता का भी वो रोल प्ले कर रहे हैं, जो मेहनत करके घर के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करता है और अपनी किस्मत से नाराज है और यह सूटकेस मिलने के बाद उसका जीवन में क्या होता है, ये आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

स्टार कास्ट और एक्टिंग : फिल्म की स्टार कास्ट काफी मजेदार है। सबसे खास बात है कि विजय राज एक बार फिर डॉन के किरदार में नजर आए। वहीं, गजराज राव नेता की भूमिका में हैं। रणवीर शौरी का किरदार मुंबई पुलिस में एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है। रसिका दुग्गल कुणाल खेमू की जोड़ी दर्शकों को पसंद आएगी। वहीं कुणाल की एक्टिंग कभी हंसाएगी तो कभी रुलाएगी।