मंत्री ने सुनीं बिजली उपभोक्ताओं की शिकायतें

मंत्री ने सुनीं बिजली उपभोक्ताओं की शिकायतें

भोपाल। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मंगलवार को रात 8 बजे अचानक गोविंदपुरा स्थित कॉल सेंटर में पहुंचकर बिजली उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनीं। उन्होंने लगभग आधे घंटे तक कई उपभोक्ताओं के कॉल अटेंड किए और उनकी समस्याएं सुनीं। तोमर ने समस्याओं का त्वरित निराकरण भी किया। तोमर ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि कॉल सेंटर में आने वाली सभी समस्याओं की शिकायतों का त्वरित निराकरण किया जाए। उन्होंने कहा कि वे कभी भी यहां पर पहुंचकर बिजली उपभोक्ताओं से उनकी समस्याओं के संबंध में फीडबैक ले सकते हैं। मंत्री तोमर ने कहा कि समस्याओं के निराकरण की अवधि जो अभी निर्धारित है, उसे और कम किया जाए। तोमर ने कहा कि कॉल सेन्टर में काम करने वाले कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिलाया जाए, जिससे वे उपभोक्ताओं से बेहतर ढंग से बात कर सकें।

निराकरण में लापरवाही बरतने पर होगी कार्रवाई

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि उपभोक्ताओं की समस्याओं के निराकरण में लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के प्रबंध संचालक श्री विशेष गढ़पाले एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।