इंडस्ट्रियल एरिया में कब्जे कर रहे धर्म विशेष के लोग

इंडस्ट्रियल एरिया में कब्जे कर रहे धर्म विशेष के लोग

इंदौर। लघु उद्योग भारती के कार्यक्रम में शिरकत करने इंदौर पहुंचे एमएसएमई मंत्री ओम प्रकाश सखलेचा और पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने सोमवार को धर्म विशेष पर टिप्पणी की। सुबह रेसीडेंसी कोठी पर मंत्री सखलेचा ने मीडिया से चर्चा में लाउड स्पीकर पर हनुमान चालीसा के पाठ को बदलते हुए जमाने की जरूरत बताया। उधर, ऊषा ठाकुर ने लघु उद्योग भारती के मंच से औद्योगिक क्षेत्रों में धर्म विशेष के लोगों के बढ़ते कब्जों की बात कहकर उद्योगपतियों को इससे निजात दिलाने की बात पर जोर दिया। मंत्री ने द कश्मीर फाइल्स का जिक्र भी किया। कहा- आप इसे देखकर सिर्फ आंसू न बहाएं। सजग प्रहरी बनकर चिंता भी करें।

क्या कहा ऊषा ठाकुर ने

इंदौर के सांवेर रोड औद्योगिक क्षेत्र में वर्ग विशेष के लोग अवैध कब्जे कर रहे हैं। आपको पहले भी इसको लेकर आगाह किया गया था कि यह आगे चलकर दुखों का कारण बनेगा। अतिक्रमण की शिकायत प्रशासन से करें, कार्रवाई होगी। इससे वातावरण स्वच्छ और श्रेष्ठ बना रहेगा।

सखलेचा ने ये कहा

हनुमान चालीसा पर कहा कि हर आदमी को देश में अपनी प्रार्थना के तरीके की आजादी है। उसमें क्या नई बात है। रोज नई टेक्नोलॉजी आ रही है। आप कपड़े बदल रहे हैं, कलर बदल रहे हैं, बालों की स्टाइल बदल रही है, इसलिए यदि लोग प्रार्थना के तरीके भी बदल रहे हैं तो उसमें क्या दिक्कत है?