587 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए

Corona

587 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए

ग्वालियर। रविवार को 378 पूल सैंपल के अलावा 209 नार्मल सैंपल कोरोना जांच के लिए जीआरएमसी में भेजे गए हैं। पूल सैंपल के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जाकर सैंपल संकलित किए थे। उधर रविवार को एक भी पॉजिटिव केस नहीं आया है। इसे अच्छा संकेत माना जा रहा है। अब तक पूल सैंपल 1161 भेजे जा चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग ने बताया है कि अब तक 21488 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। उधर कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों में 16 लोग स्वस्थ्य होकर घर वापस लौटे हैं। इन कोरोना योद्धाओं को घर वापस जाते समय लोगों ने हर्ष में तालियां बजाई और फूल देकर उन्हें विदा किया । मालूम हो कि रविवार 669 लोगों की रिपोर्ट में एक भी केस पॉजिटिव नहीं मिला है।

78 कंटेनमेंट क्षेत्र

कोरोना पॉजिटिव मरीजों के चलते ग्वालियर में अब तक 78 कंटेनमेंट क्षेत्र बनाए गए है। इसके अलावा ग्वालियर के कोविड वार्ड में भर्ती 11 मरीजों को रविवार को स्वस्थ्य होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। इनमें एक मरीज डबरा का भी है।

कोरोना वॉरियर्स पूल सेंपलिंग के लिए पहुंचे मेंटल हॉस्पिटल

जिला अस्पताल की एमएमयू टीम ने मेंटल हॉस्पिटल, एमके पलाजा, मिलेनियम प्लाजा एवं गिरवाई पर 350 लोगों की सेंपल लिए। उक्त टीम में डॉ आशीष शर्मा, डॉ अक्षत, संदीप प्रधान, विपिन श्रीवास्तव, पुष्पेंद्र गोयल, रंजीत रजक, अभय माथुर, अर्चना मेहरा, अनूप शर्मा शामिल रहे।