हर पार्टी के लिए परफेक्ट है सिल्वर आईशैडो, ट्राई करें

 06 Jun 2020 09:09 PM  10

गोल्ड और सिल्वर आईशैडो हर महिला की ब्यूटी किट में जरुर होता है। लेकिन गोल्ड और सिल्वर आईशैडो को मैनेज करना इतना आसान नहीं होता है। इंडियन आउटफिट के साथ सिल्वर कलर का आईशैडो कैरी करना बहुत मुश्किल होता है।

बहुत कम महिलाएं सिल्वर आईशैडो को कैरी कर पाती है। लेकिन सिल्वर आईशैड का इस्तेमाल बहुत ही खूबसूरती के साथ किया जा सकता हैं। चलिए देखते है कि सिल्वर आईशैडो का कैसे कर सकते है यूज

सिल्वर ग्लिटर आईमेकअप

सिल्वर ग्लिटर आईमेकअप इन दिनों काफी ट्रेंड में बना हुआ है। सिल्वर ग्लिटर आई मेकअप करने के लिए सबसे पहले आपको डार्क और लाइट ब्राउन आईशैडो की मदद से आंखों पर बेस बनाना है। बेस बनाने के बाद आप आखों के ऊपर सिल्वर ग्लिटर लगाएं। इससे आपकी बहुत ही खूबसूरत लगेंगी। प्रियंका चोपड़ा की तरह आप भी इस आई मेकअप को फॉलो कर सकती है।

करीना कपूर खान

करीना कपूर बी टाउन में अपने मेकअप के लिए जानी जाती हैं। करीना कपूर के इस लुक बात करें तो उन्होंने सिल्वर कलर आईशैडो बहुत स्टाइलिश तरीके से लगाया हुआ है। करीना कपूर ने सिल्वर आईशैडो लगाया हुआ हैं। उन्होंने सिल्वर आईशैडो के साथ लाइट पिंक आइशैडो का भी इस्तेमाल किया है। जो उनके आईमेकअप को खास बना रहा हैं। सिल्वर आईशैडो के साथ करीना कपूर ने पतल लाइनर लगाया हुआ है।

सिल्वर स्मोकी आई

सिल्वर आईशैडो से आप स्मोकि आई मेकअप भी कर सकती हैं। स्लिवर स्मोकी आई मेकअप के लिए सिल्वर आईशैडो लगाने के बाद आप ब्लू कलर का आईशैड लगाएं। वॉटरलाइन और निचली पलकों पर आप सिल्वर आईशैडो लगाएं। जब भी आप सिल्वर स्मोकि आईशैडो लगाएं तो मेकअप हल्क रखें। लाइट मेकअप होने पर स्मोकि आईमेकअप नजर आता है।

मेटैलिक सिल्वर आई मेकअप

सिल्वर आईशैडो को की मदद से आप मेटैलिक लुक पा सकते हैं। खूबसूरत लुक के लिए आप सिल्वर मेटैलिक आई शैडो लगा सकती हो। मेटैलिक सिल्वर आई शैडो के साथ आप लाइट मेकअप और पिंक लिपस्टिक लगा सकती है।

सिंपल सिल्वर आईशैडो

सिंपल सिल्वर आईशैडो भी आंखों की खूबसूरती को बढ़ा सकती है। सिंपल सिल्वर आईशैडो लगाने के लिए आप अपनी आंखों पर सिल्वर आईशैडो लगाएं, उनके बाद आखों पर लगाइनर लगाएं। लाइनर लगाने के बाद आप लाइट मेकअप करें।