दादा को बाइक पर लेकर इमर्जेंसी वार्ड के अंदर पहुंचा युवक

दादा को बाइक पर लेकर इमर्जेंसी वार्ड के अंदर पहुंचा युवक

सतना। जिला चिकित्सालय सतना में बीती रात थ्री ईडियट्स फिल्म जैसा एक दृश्य नजर आया। एक युवक अपने बीमार दादा को बाइक पर बैठाकर सीधे इमरजेंसी वार्ड में दाखिल हो गया। इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो रविवार की सुबह से वायरल हो रहा है। मामले का वीडियो सामने आने पर सीएमएचओ ने कार्रवाई करने की बात कही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक चालक युवक का नाम नीरज गुप्ता बताया जा रहा है और वह जिला अस्पताल में ही कर्मचारी भी है।

हालांकि, बाइक लेकर जिला अस्पताल में घुसने पर गार्ड ने नीरज को रोकने की कोशिश भी की। लेकिन वह रुका नहीं और अपने बीमार दादा को लेकर सीधे इमरजेंसी वार्ड के अंदर पहुंच गया। इस दौरान गार्ड द्वारा यह कहते हुए सुना भी गया कि तुम ही इस तरह का काम करोगे तो दूसरे लोग क्या करेंगे। इस पर नीरज कह रहा है कि मेरे दादा जी की हालत काफी गंभीर है, उन्हें तत्काल उपचार की आवश्यकता है। इस वजह से उन्हें लेकर सीधे इमरजेंसी वार्ड में पहुंच गया।

दोषी पर होगी कार्रवाई: सीएमएचओ इस मामले में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एलके तिवारी ने कहा कि वीडियो को संज्ञान में लिया है। अस्पताल में मरीज को लाने और ले जाने के लिए वार्ड वाइज सिक्योरिटी गार्ड, स्ट्रेचर सहित तमाम व्यवस्थाएं मौजूद हैं। इसके बावजूद यदि कोई ऐसा काम करता है तो यह ठीक नहीं है। जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।