हम भाग्यशाली हैं कि हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले ; कंगना रनौत ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

 17 Sep 2020 12:57 PM  18

नई दिल्ली। कंगना रनोट ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर कर कहा कि हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें आप जैसे पीएम मिले हैं। 
वीडियो में कंगना रनौत कहती हैं कि माननीय प्रधानमंत्रीजी आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। मुझसे आपसे बात करने का कभी मौका नहीं मिला। हम जब भी दो-तीन बार मिले हैं तो फोटोज के लिए मिले हैं। यह देश आपको बहुत सराहता है। मुझे पता है कि कई सारी आवाजें हैं, कई सारे शोर हैं, जितना अनफेयरली आपको ट्रीट किया जाता है, शायद ही किसी को इतनी गंदी बातें कही जाती हों, इतना अपमान किया जाता हो, खासकर किसी प्रधानमंत्री को तो शायद ही कोई इतने अभद्र शब्द और गलत बातें बोलता होगा। मगर आप जानते हैं कि ऐसे बहुत कम लोग हैं। यह सिर्फ एक प्रोपगेंडा है। जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है जब मैं देखती हूं तो मुझे नहीं लगता इतना सम्मान, इतनी भक्ति और इतना प्रेम किसी प्रधानमंत्री को इससे पहले मिला है।
बस मैं यही कहना चाहती हूं कि वे करोड़ों भारतीय जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं जिनकी आवाजें शायद आप तक नहीं पहुंच पाती हैं। मैं यही कहना चाहती हूं कि वे सभी आज आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं आपकी लंबी उम्र के लिए। हम बहुत ही भाग्यशाली हैं कि हमें आप जैसे  प्रधानमंत्री मिले हैं। जय हिंद।