घर से प्रेमी को निकलता देखा तो पहले पत्नी को मारा फिर प्रेमी को भी गोली मार दी

घर से प्रेमी को निकलता देखा तो पहले पत्नी को मारा फिर प्रेमी को भी गोली मार दी
घर से प्रेमी को निकलता देखा तो पहले पत्नी को मारा फिर प्रेमी को भी गोली मार दी

ग्वालियर / भिंड । घर से 100 मीटर दूरी पर हरिओम की बाइक पड़ी मिली
-आरोपी को पकड़ नहीं पाई है पुलिस 

भिंड जिले के मौ कस्बे में रविवार सुबह एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी, फिर उसके प्रेमी को भी गोली मार दी। दरअसल,आनन्द यादव को रविवार सुबह घर में किसी की आहट सुनाई दी, इस पर वह पत्नी सरोज के कमरे में आया। यहां उसे सिर्फ सरोज दिखी, लेकिन घर के बाहर उसे बाइक पर बैठकर हरिओम अग्रवाल जाता दिखाई दिया। इससे आनंद को शक हुआ कि हरिओम ही उसके घर से बाहर भागा है। बस इसी तैश में आनन्द ने धारदार हथियार से सरोज ही हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद आनन्द कमर में कट्टा छिपाकर घर के बाहर रास्ते में आकर बैठ गया। उस समय बाद सुबह करीब 8.30 बजे जैसे ही उसने बाइक पर हरिओम अग्रवाल को आता देखा तो आव देखा न ताव उसके सीने में गोली मार दी। गोली के लगते ही हरिओम की भी मौत हो गई। इसके बाद आनन्द मौके से फरार हो गया। एक ही दिन में दो हत्याओं की सुनकर  पुलिस सक्रिय हुई। घटना के बाद हरिओम की बाइक आरोपी के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर पड़ी मिली।

हरिओम-आनंद साथ करते थे काम

जानकारी के अनुसार, कुछ साल पहले आरोपी आनन्द यादव और हरिओम अग्रवाल एक मिल पर काम करते थे। आनन्द के मिल पर काम करने के दौरान ही हरिओम और संगीता के बीच नजदीकियां बढ़ीं। आनंद को इस बारे में शक था।

पड़ताल पूरी होने पर ही कुछ बता सकेंगे

थाना प्रभारी रामबाबू यादव ने बताया कि घटना की पड़ताल पूरी होने के बाद ही कुछ बता सकते हैं। पुलिस ने इस मामले में आनन्द यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।