38 साल की पत्नी ने 50 साल के पति को जहर खिलाया, 22 साल का प्रेमी इलाज के बहाने जंगल ले गया, गला घोंटकर मार डाला

 06 Mar 2021 02:06 PM

इंदौर। काली बिल्लौद इलाके में एक 38 साल की महिला ने 22 साल के प्रेमी के साथ मिलकर 50 साल के पति की हत्या कर दी। महिला ने रात के खाने में पति को जहर मिलाकर खिला दिया। इसके बाद प्रेमी इलाके के बहाने जंगल ले गया। वहां गला घोंटकर हत्या कर दी। एक दोस्त की मदद से लाश को 150 फीट गहरी खाई में फेंक दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार दोपहर में काली बिल्लौद निवासी सावित्री गेहलोत बेटमा थाने पहुंची। उसने बताया कि पति भरत गेहलोत बगदून की एलएंडटी कंपनी में मशीन आॅपरेटर है। 1 मार्च की सुबह घर से कंपनी जाने के लिए निकले थे, शाम को वापस नहीं लौटे। इसी बीच, भरत का भाई जगदीश और रिश्तेदार भी थाने पहुंचे और सावित्री पर आशंका जताई। पुलिस ने सावित्री से सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म स्वीकार कर लिया।
सावित्री खुद लाश बरामद करवाने बेका के जंगल ले गई। रात 10.30 बजे शव खाई में से निकाला गया। पुलिस ने उसके घर से धतूरे के छिलके और मौके से रस्सी बरामद की है। सावित्री का कहना था कि उसने सब्जी में धतूरा मिलाया था। आरोपी प्रेमी रोहित चौहान डेढ़ साल से सावित्री के यहां किराए से रह रहा था।
 रोहित बगदुन में ही किसी फैक्टरी में काम करता है। वह खाना भी इनके साथ ही खाता था। इसी दौरान दोनों के बीच संबंध बने। सावित्री ने घर के पीछे बने 8 कमरे किराए पर दे रखे हैं। रोहित ने लाश फिंकवाने में जाम बुजुर्ग निवासी अर्जुन की मदद ली थी। आरोपी सावित्री की 10 साल की बेटी रोशनी और 8 साल का बेटा कान्हा है। फिलहाल, बच्चों को मौसी सीमा साथ ले गई है।