भाेपाल टाॅकीज चौराहे के पास मकान पर गिरा पेड़, इसमें 4 लोग दबे, 3 को निकाला गया, एक को निकालने के लिए रेस्क्यू जारी

 12 Jun 2021 07:41 PM

भोपाल। रेलवे स्टेशन के पास भोपाल टॉकीज चौराहे पर शनिवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। यहां पेड़ गिरने से नीचे खड़े 5 लोग दब गए। मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई। घटना की सूचना नगर निगम को दी गई। काफी देर तक निगम की टीम मौके पर नहीं पहुंची थी। मौके पर रेस्क्यू किया जा रहा है।

दरअसल, राजधानी में शनिवार शाम तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। पुराने शहर में जगह-जगह पेड़ गिरे। हवाओं की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि हाथ ठेले से लेकर सड़क किनारे रखे स्टापर भी यहां-वहां बिखर गए। बारिश पुराने भोपाल में ही हुई। इस दौरान इकबाल मैदान, हमीदिया अस्पताल, ताजुल मस्जिद, स्टेट बैंक चौराहा समेत कई इलाकों में जमकर पानी गिरा। 

सीएसपी नागेंद पटैरिया ने बताया कि पेड़ गिरने से मलबे में चार लोग दब गए थे। इसमें से तीन को निकाल लिया गया है। उन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक काे निकालने के लिए रेस्क्यू चल रहा है। एक अन्य के और दबे होने की जानकारी है। पेड़ को काटकर उसे भी बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

बारिश से कई इलाकों में बिजली सप्लाई प्रभावित हुई। जबकि गाड़ियां के भी इसके नीचे दबने से लोगों को काफी नुकसान हुआ। भोपाल में अगले 24 घंटे के दौरान तेज बारिश की संभावना जताई गई है।