कार के पास खेल रही पांच साल की बच्ची को पड़ोसी ने मार-मारकर किया खून से लथपथ, केस दर्ज

 14 Jan 2021 04:46 PM

भोपाल। राजधानी के अयोध्या नगर इलाके में रहने वाले एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट ने 5 साल की बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्ची का कसूर सिर्फ इतना सा था कि वह स्टूडेट की कार के पास खेल रही थी। जब घायल बच्ची अपने घर की ओर भागने लगी, तब भी आरोपी का मन नहीं भरा। उसने बच्ची को दौड़ाकर पकड़ लिया और फिर से उसकी पिटाई कर दी। आरोपी ने बच्ची के घर में घुसकर भी उसे चांटे मारे। 

पुलिस के मुताबिक, अयोध्या नगर की इंडस मुस्कान कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहने वाली बच्ची बुधवार शाम करीब छह बजे अपने पड़ोसी शिवराज की कार के पास खेल रही थी। तभी शिवराज का बेटा राहुल आया और बच्ची को चांटे मारने लगा। इससे मासूम बच्ची जमीन पर गिर गई। इसके बाद उसने बच्ची की पिटाई भी कर दी। ऐसे में वह अपने घर की ओर भागी तो आरोपी वहां भी पहुंच गया और दोबारा उसे पीटने लगा।

 मासूम की चीख-पुकार जब उसके घर वालों ने सुनी तो उसकी हालत देखकर दंग रह गए। उनकी बच्ची खून से लथपथ थी। इस घटना से गुस्साए बच्ची के परिजन अयोध्या नगर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में राहुल के अलावा उसके पिता को भी आरोपी बनाया गया है, क्योंकि घटना के समय वह भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने अपने बेटे को नहीं रोका। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल 22 साल का है। वह बच्ची के पड़ोस में ही रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है जबकि आरोपी के पिता शिवराज सिंह सेना से रिटायर हो चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।