कोरोना से मां की मौत के बाद तनाव में आई बेटी ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, बचाने की कोशिश में जुटे परिजनों का हाथ छुड़ाकर कूदी युवती

 22 Apr 2021 01:43 PM

भोपाल। रायसेन जिले के मण्डीदीप में रहने वाली एक महिला की कोरोना से मौत के बाद उसकी बेटी ने भी तनाव में आकर आत्महत्या कर ली। मृतका की बेटी ने चौथी मंजिल से कूद कर जान दे दी। मां की कोरोना संक्रमण से मौत के बाद युवती ने बुधवार को चौथी मंजिल स्थित फ्लेट की बालकनी से कूद गई। युवती के कूदने के पहले परिवाद के सदस्यों ने उसे बचान की तमाम कोशिशें की, लेकिन युवती ने बालकनी से अपने परिजनों का हाथ छुड़ाया और छलांग लगा दी। इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए रात करीब 11 बजे अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

 

यह है पूरा मामला 
भोपाल शहर के पास रायसेन जिले में आने वाले मंडीदीप में हिमांशु हाइट्स का यह पूरा मामला है। युवती की मां की कोरोना से हुई मौत के बाद उसके बेटी अवसाद में चली गई थी। जिसके बाद 23 वर्षीय युवती अक्सर उदास रहने लगी। उसका परिवार मूलत: कोलकाता का रहने वाला है। बुधवार को युवती अचानक अपनी बालकनी में पहुंची और वहां से कूदने लगी। इस बीच परिवार के सदस्यों ने तत्काल उसका हाथ पकड़ लिया और उसे बचानक की जद्दोजहद में लग गए। परिजनों ने साड़ी और दुपट्टे भी बालकनी के जरिए लटकाए ताकि वह उसे पकड़कर ऊपर चढ़ जाए, लेकिन परिवार के सदस्य उसका हाथ थामे रहे और उसे ऊपर उठाने की कोशिश करते रहे। लेकिन युवती किसी कि भी बात मानने को तैयार नहीं थी और परिजनों का हाथ छुड़ाकर वह चौथी मंजिल से नीचे जा गिरी। नीचे गिरते ही युवती तड़पने लगी और उसे तत्काल परिजन अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में उसकी जान नहीं बच सकी और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।