बखौफ बदमाश : रायफल लेकर जिप्सी में बैठे बदमाशों ने मचाया उत्पात, पुलिस पहुंची तो वायरलेस छीनकर तोड़ा, मारपीट भी की, आरोपी फरार

 08 Apr 2021 07:30 PM

भोपाल। खानूगांव स्थित बड़े तालाब के पास देर रात जिप्सी में रॉयफल लेकर बैठे बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। जब मौके पर डायल-100 पहुंची तो उसमें तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ा तो आरोपियों ने रॉयफल दिखाकर उनके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने कंट्रोल रूम को वायरलेस सेट पर सूचना देने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसका वॉयरलेस तक तोड़ दिया। बाद में पकड़े जाने के डर से बदमाश अपनी जिप्सी छोड़कर भाग गए। पुलिस ने जिप्सी को अपने कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। गाड़ी राजस्थान की होना बताई जा रही है। साथ ही पुलिस ने आरोपियों पर मामला भी दर्ज कर लिया है। 

 

कोहेफिजा पुलिस के मुताबिक रात करीब डेढ़ बजे डायल-100 रात्रि गश्त पर थी। तभी गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों ने देखा कि एक जिप्सी राजस्थान नंबर की तालाब के किनारे खड़ी हुई है, और उसमें करीब छह लोग बैठे हुए हैं। इसके बाद पुलिसकर्मी गाड़ी के पास पहुंचे और रात में गाड़ी में बैठने का कारण पूछने लगे। इससे गुस्सा होकर बदमाश पुलिसकर्मी के साथ झूमाझटकी कर मारपीट करने लगे। जब पुलिसकर्मी ने गाड़ी में लगे वॉयलेस सेट से पुलिस कंट्रोल रूम को मैसेज करने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसका तार भी तोड़ दिया। बाद में पुलिसकर्मी ने फोन से थाना पुलिस को खबर दी। ये बात सुनते ही बदमाश मौके पर अपनी जिप्सी छोड़कर भाग गए। जिप्सी राजस्थान की होना बताई जा रही है।

 

इधर पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और रातभर पुलिस उनकी तलाश में छापेमार कार्रवाई करती रही। अभी तक पुलिस को पड़ताल में पता चला कि आरोपी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस को उनकी लोकेशन मिल गई है, और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।