Breaking News

विदिशा के सिरोंज और बैतूल के भैंसदेही में मूसलाधार बारिश, घरों और दुकानों में भरा पानी, हथाईखेड़ा में घर भी गिरे, राजधानी में भी हुई बूंदाबांदी

 22 Jul 2021 04:20 PM

भोपाल। राजधानी भोपाल में भले ही मानसून सक्रिय ने हो लेकिन प्रदेश के कुछ इलाकों में झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया है। खण्डवा के बाद अब विदिशा और बैतूल में भी जोरदार बारिश हुई है। विदिशा जिले के सिरोंज में बुधवार रात से हुई तेज बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। शहर में कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है। वहीं कई घरों और दुकानों में पानी भर गया। खेल के मैदान तालाब जैसे बन गए हैं। सड़कों पर खड़ी गाड़ियां भी आधी डूब गईं। 

इधर, बैतूल के भैंसेदही में भी जमकर बारिश हुई। जिसकी वजह से घरों और दुकानों में पानी भर गया और रास्तों में खड़ी गाड़िया गाड़ियां भी डूबने लगी। इधर, हथाइखेड़ा में कई लोगों के घर गिर गए हैं। तलैया मोहल्ले में घरों में नाले का पानी घुस गया है। वहीं, बेघर हुए लोगों को स्कूल भवन में शिफ्ट किया गया है। 

 

 

वहीं, राजधानी भोपाल के कुछ हिस्सों में हल्की-हल्की बूंदाबांदी की खबर है। यहां करीब साढ़े तीन बजे अचानक बादल बरसे, लेकिन दो से तीन मिनिट बरसने के बाद अचानक शांत हो गए। हालांकि कुछ मिनिटों की हुई बारिश से मौसम ठंडा हो गया है और तापमान में भी गिरावट दर्ज हुई है।