भोपाल : यूपी से कोरोना पीड़ित पिता के इलाज के लिए भोपाल आ रहे बेटे का एक्सीडेंट, पुत्र और ड्राइवर की मौत

 02 May 2021 04:34 PM

भोपाल। राजधानी में उप्र से अपने पिता का कोरोना इलाज कराने आ रहे बेटे की कार का एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में बेटे और ड्राइवर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पिता को कोरोना संक्रमण होने के बाद दो बेटे अलग-अलग कारों में उन्हें लेकर भोपाल आ रहे थे। बिलखिरिया के पास एक कार पलटकर पुलिया में गिर गई। इस हादसे में एक बेटे व ड्राइवर की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

बिलखिरिया पुलिस के अनुसार राम गुप्ता पिता मुकेश गुप्ता (28) उत्तरप्रदेश के ओरैया जिले के रहने वाले थे। राम के पिता पिछले दिनों कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। राम और उनका भाई लक्ष्मण गुप्ता पिता को इलाज के लिए शुक्रवार की रात भोपाल के बंसल अस्पताल में भर्ती कराने के लिए निकले थे। एक कार में लक्ष्मण गुप्ता और उनके पिता थे, जबकि दूसरी कार में राम गुप्ता ड्राइवर दीप कुमार के साथ थे। भोपाल के पास खरबई में दोनों कार पेट्रोल पंप पर रुकी थीं। इसके बाद राम की कार काफी पीछे छूट गई। जब बहुत देर तक राम की कार नहीं दिखी, तो लक्ष्मण अपनी गाड़ी को पीछे लेकर गए। काफी दूर तक जाने के बाद भी जब उन्हें राम की गाड़ी नहीं दिखी और मोबाइल फोन पर बात भी नहीं हो पाई, तो लक्ष्मण बिलखिरिया थाने पहुंचे।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अपने पेट्रोलिंग वाहन को राम गुप्ता की तलाश में भेजा। पुलिस को राम की कार अशोका आईटीआई के पास पुलिया में पलटी हुई हालत में मिली। अंदर राम और ड्राइवर दीप कुमार थे। हादसे में दोनों की ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।