भोपाल में लड़की के चेहरे पर ब्लेड मारी, बर्थडे पार्टी में दूसरे लड़के से बात करते वक्त दो लड़कों ने किया हमला

 30 Jul 2021 07:16 PM

भोपाल। भोपाल में दो लड़कों ने एक लड़की पर ब्लेड से हमला कर दिया, इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई। लड़की बर्थडे पार्टी में थी और एक लड़के से बात कर रही थी। यही बात आरोपी लड़कों को खटक गई और उन्होंने ब्लेड मार दिया। घटना के दो दिन बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

ग्वालियर में प्रेमी और दोस्त से पति की हत्या करवाई, शव कुएं में फेंक दिया; कोर्ट में पति की तलाश के लिए याचिका लगा दी

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक, बुधवार रात एमपी नगर जोन-2 के एक होटल में बर्थडे पार्टी चल रही थी। इसमें छात्रा के अलावा अशोका गार्डन निवासी आरिफ और उसका दोस्त भी मौजूद था। देर रात आरिफ ने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया और भाग गए।

पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले अपराधियों पर एक्शन में प्रशासन, आरोपी हिरासत में, बदमाशों के ठिकानों पर अतिक्रमण की कार्रवाई

लड़की ने कहा- वह आरोपियों को नहीं जानती
टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि आरोपी इवेंट ऑर्गेनाइजर हैं। शुक्रवार दोपहर दोनों को अशोका गार्डन इलाके से पकड़ा गया। लड़की से ज्यादा पूछताछ नहीं की गई है। घटना का एक वीडियो सामने आया है। इसमें छात्रा का कहना है कि वह आरोपियों को नहीं जानती। उसे पार्टी में बुलाया गया था। 

भिंड: लुटेरी दुल्हन ने 5 हजार रुपए के लिए दिव्यांग लड़के से शादी की, सुहागरात से पहले भागी तो पकड़ी गई, बोली- मेरा 15 साल का बेटा है