बर्थडे पार्टी में फोटो शूट के लिए बुलाया और कैमरा छीनकर भाग निकले तीन बदमाश

 17 Aug 2021 09:47 PM

पीपुल्स संवाददाता, भोपाल। गोविंदपुरा इलाके में स्वतंत्रता दिवस की रात तीन बदमाश एक फोटोग्राफर से चाकू अड़ाकर उसका कैमरा छीनकर भाग निकले। बदमाशों ने ही बर्थडे पार्टी में फोटो शूट करने के लिए फोटोग्राफर को बुलाया था। वह उनके साथ पहुंचा, तभी रास्ते में आरोपी उसका कैमरा छीनकर भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में दो अरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जबकि तीसरे आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। 

एएसआई वासुदेव सविता के मुताबिक भविष्य कुशवाह (18) राजीव नगर, सेमरा में रहता है। वह पढ़ाई के साथ ही दोस्त शिवम पाल के साथ फोटोग्राफी का काम करता है। 15 अगस्त की रात करीब आठ बजे शिवम ने उसे बताया कि गोविंदपुरा इलाके में एक बर्थडे पार्टी में तुम्हें फोटो शूट के लिए जाना है। इसके लिए उसने दो लड़कों के नाम बताए और मोबाइल नंबर भी दिया। भविष्य कैमरा लेकर दुर्गा चौक पहुंचा, जहां उसे स्कूटर पर सवार शाहरुख और समर नामक युवक मिल गए। वह उन दोनों के साथ स्कूटर पर बैठकर फोटो खींचने के लिए चला गया। 

इंदौर में सब्जी व्यापारी को लूटा, फिर चाकू से गोदकर मार डाला

गुटखा खाने के बहाने रुके और कैमरा छीनकर भागे
रात करीब साढ़े आठ बजे टीआरटी स्थित पटाखा मार्केट के पास दोनों ने गुटखा खाने के बहाने स्कूटर रोक दिया। गाड़ी रुकते ही शाहरुख ने भविष्य से उसका कैमरा देने को बोला तो उसने मना कर दिया। इसी बीच पीछे से कल्लू नामक एक लड़का पहुंचा। उसने छुरी निकालकर भविष्य के सीने पर अड़ा दी। उसके बाद तीनों ने मिलकर निकोन कंपनी का कैमरा छीन लिया। बदमाश रूपनगर झुग्गीबस्ती अशोका गार्डन की तरफ भाग निकले। 

जिस भाई को बनाया दिव्यांग बहन का रक्षक, वही बन गया भक्षक, लूटी इज्जत

अगले दिन रात को जाकर दर्ज कराई रिपोर्ट
घटना के बाद भविष्य ने अपने दोस्त और कैमरा मालिक शिवम पाल को सूचना दी और रात ज्यादा होने के कारण वह घर चला गया। अगले दिन दोनों ने कैमरा बुक करने वालों से मोबाइल पर संपर्क करना चाहा, लेकिन रात तक संपर्क नहीं हुआ। उसके बाद दोनों थाने पहुंचे, जहां भविष्य ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने शाहरुख, समर और कल्लू के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है। एएसआई सविता ने बताया कि आरोपी शाहरुख और समर को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि कल्लू की तलाश की जा रही है। समर मंडीगेट छोला मंदिर और शाहरुख ऐशबाग का रहने वाला बताया गया है।