करोंद के मेडिकल क्लीनिक में आग लगी, 4 इलाकों की फायर ब्रिगेड ने 15 मिनट में बुझाया

 05 May 2021 11:40 AM

भोपाल। निशातपुरा थाना इलाके के करोंद स्थित अनमोल मेडिकल क्लीनिक में मंगलवार देर रात 11.50 बजे आग लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। इसके बाद कबाड़खाना, फतेहगढ़, गांधीनगर, छोला इलाके से दमकलें टीम मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का कार्य शुरू किया। फायर फाइटर रेस्क्यु एक्सपर्ट पंकज यादव ने मोर्चा संभाला।

घटना थाना निशातपुरा के पीछे करोंद स्थित ब्रज कॉलोनी की है। दुकान के पीछे घर में रखें गैस सिलेंडरो को मौके से हटाया गया। फायर ब्रिगेड की तत्परता से करीब 15 मिनट में आग पर काबू पा लिया गया। बताया गया कि यह मेडिकल और क्लीनिक दिनेश विश्वकर्मा नामक BDS डॉक्टर का था। इस 

लोगों ने बताया कि मेडिकल क्लीनिक के ऊपर कई किराएदार रहते हैं, जिन्हें पुलिस और फायर अमले ने सुरक्षित बाहर निकलवाया। दुकान में आग लगने की सूचना जब संचालक को देने की कोशिश की तो उसका नंबर बंद आया। मकान मालिक जगन्नाथ मीना के घर शादी थी, इसलिए वे परिवार समेत गांव गए थे। बाद में मौके पर आए। लेकिन क्लीनिक संचालक नहीं आया। आसपास के लोगों का कहना है कि क्लीनिक रोजाना रात 9 बजे तक खुलती है। आज 11:30 बजे तक खुली रही। आग लगने के कुछ देर पहले ही मेडिकल संचालक घर के लिए निकला था।