भोपाल : कोलार की जनता की प्यास बुझाने वाली पाइपलाइन फूटी, आधे घंटे तक बहता रहा हजारों लीटर पानी, 50 फीट ऊंचा बना फव्वारा

 30 Jul 2021 03:25 PM

भोपाल। राजधानी के कोलार क्षेत्र के रहवासियों को होने वाली पानी की सप्लाई की पाइपलाइन आज फूट गई। पाइपलाइन के फूटने से हजारों लीटर पानी बर्बाद हो गया। पानी की पाइपलाइन फूटते ही उसका प्रेशर इतना तेज बना कि दूर से ही उसका फव्वारा लोगों को नजर आ रहा था। करीब 50 फीट ऊंचे बने फव्वारे की वजह से आधे घंटे में हजारों लीटर पानी बर्बाद होता रहा।  

इस बीच लोगों की दुकानों और घरों के अंदर पानी भर गया, जिसकी वजह से रहवासी और दुकानदार काफी परेशान होते रहे। लोगों ने जब इसकी सूचना नगर निगम को दी तब जाकर इसे बंद किया गया। नगर निगम ने रहवासियों और दुकानदारों को भरोसा दिलाया है कि जल्द ही लीकेज को सुधार लिया जाएगा। 

इधर, एक स्थानीय दुकानदार अभिषेक ने पीपुल्स समाचार को बताया कि एयरटेल कंपनी के कर्मचारियों ने वायरिंग के लिए यहां खुदाई की थी, जिसमें पाइपलाइन फूट गई। रहवासियों का कहना है कि पानी केे लीकेज से उनके घरों का सामान भी गीला हो गया। सुबह जैसे ही पानी की सप्लाई हुई तब यह स्थिति बनी जो पानी बंद होने आधे घंटे बाद ठीक हो सकी।