Breaking News

शर्मनाक : नाबालिक के साथ पिता के बुजुर्ग दोस्त ने किया रेप, जान से मारने की दी धमकी, हिम्मत जुटाकर चाइल्ड लाइन पहुंची बच्ची

 25 Jun 2021 03:48 PM

भोपाल। राजधानी में एक बुजुर्ग ने एक नाबालिक के साथ घिनौनी हरकत की, इतना ही नहीं उस नाबालिग का मुंह बंद रहे और किसी से कुछ न कह सके, इसके लिए उस बुजुर्ग ने उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली। यह मामला राजधानी भोपाल के निशातपुरा इलाके का है। जहां नाबालिग को अकेला पाकर पड़ोस में रहने वाले पिता के दोस्त ने घर में घुसकर ज्यादती की। 

यह है पूरा मामला
निशातपुरा पुलिस के अनुसार 14 वर्षीय नाबालिग करोद इलाके में रहती है। किशारी के पिता की सलीम नाम के 58 वर्षीय वृद्ध से दोस्ती है। सलीम का कई सालों से किशोरी के घर आना-जाना है। तीन दिन पहले सुबह घर के सभी लोग काम पर गए थे। सुबह करीब ग्यारह बजे सलीम किशोरी के घर पहुंच गया। इस समय नाबालिग घर में बर्तन धो रही थी। सलीम किशोरी को पकड़ कर धकेलते हुए कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। ज्यादती करने के बाद उसने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी। डर के कारण किशोरी ने अपने पिता को तो कुछ नहीं बताया। 

हिम्मत कर पड़ोस की महिला को बताई पीड़ा, मामला पहुंचा चाइल्ड लाइन
नाबालिग ने हिम्मत करते हुए मोहल्ले में रहने वाली एक महिला को उसके साथ हुई हरकत के बारे में बता दिया। महिला उस नाबालिग को लेकर चाइल्ड लाइन गई। जहां चाइल्ड लाइन ने किशोरी व उसके पिता से जाकर बात की। कल इस मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई है। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया है।