पुलिस जवानों के साथ बेरहमी से पिटाई, गांव में गश्त करने पहुंचे पुलिस के जवानों पर एक दर्जन बदमाशों ने 2 किमी पीछाकर किया हमला

 18 May 2021 03:54 PM

भोपाल। बैरसिया स्थित करारिया गांव में अज्ञात एक दर्जन करीब लोगों ने दो आरक्षकों का पीछा कर उन्हें बेरहमी से धुन दिया। हमले की वजह फिलहाल साफ नहीं हो सकी है। हालांकि पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपियों को संदेह था कि पुलिस उनके गांव में एक युवक की पूछताछ के लिए घुसी थी। जिसे शराब तस्करी के मामले में फंसाने का संदेह गांव वालों को था।

जानकारी के अनुसार आरक्षक बुंदेल सिंह थाना बैरसिया स्थित ललरिया चौकी में पदस्थ है। वहीं एसएएफ का एक अन्य जवान भी इन दिनों ड्यूटी कर रहा है। दोनों सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे करारिया गांव में किसी निजी कार्य से गए थे। जानकारी के मुताबिक वहां रहने वाले बिजोरी समाज के लोगों को संदेह था कि पुलिस जवान गांव के एक युवक की गिरफ्तारी के लिए आए हैं और उसी के संबंध में पूछताछ की जा रही है। 

जिसके बाद में पुलिस जवानों के गांव से निकलते ही आरोपियों ने उनका दो किलोमीटर तक बाइक से पीछा किया। जवानों को रोकने के बाद में उनके साथ करीब एक दर्जन लोगों ने मारपीट की। हमले में एसएएफ के जवान को गंभीर चोटिल होना बताया जा रहा है। आरक्षक बुंदेल सिंह ने बताया कि देर रात बैरसिया सिविल अस्पताल में उसने मेडिकल करा लिया है। साथी के हाथ में फ्रेक्चर आया है और उनके भी हाथ में गंभीर चोट लगी हैं। हमलावरों ने हाथों में लोहांगी, फर्से और डंडे लिए हुए थे। हमला करारिया में बिजोरियों ने किया है। प्रकरण दर्ज क्यों नहीं हुआ इस पर उन्होंने बताया कि आज थाना पुलिस एफआईआर दर्ज कर सकती है।