CM शिवराज सिंह कल करेंगे PM नरेन्द्र मोदी से मुलाकात, MP में अब तक किए गए प्रयासों की देंगे जानकारी

 15 Jun 2021 12:44 PM

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नियंत्रण और आने वाली तीसरी लहर से निपटने की तैयारी को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने के लिए कल शाम दिल्ली जाएंगे। मुख्यमंत्री निवास से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज मध्यप्रदेश में कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा किए गए अब तक के प्रयासों की जानकारी देंगे साथ ही प्रदश्ो की कोरोना की वर्तमान स्थिति और वैक्सीनेशन की जानकारी से अवगत कराएंगे। 

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज तीसरी लहर से निपटने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे उपायों को लेकर भी पीएम मोदी से चर्चा करेंगे। वहीं मध्य प्रदेश से जुड़े अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा होगी। 

बता दें कि कोरोना के खिलाफ मप्र में किस तरह से जंग लड़ी गई है, और इसके बाद किस तरह से नियंत्रण किया गया है, इस बात का पूरा ब्यौरा सीएम चौहान पीएम मोदी को देंगे। राज्य सरकार ने अब तीसरी लहर से निपटने के लिए क्या तैयारी की है, कोरोना संक्रमण फैले न इसके लिए भी क्या तैयारी की है। इन सबकी जानकारी साझा की जाएगी। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना नियंत्रण के क्षेत्र में मप्र सरकार की तारीफ की थी, इस लड़ाई में। आज सीएम चौहान पीएम मोदी को रणनीति के बारे में जानकारी देंगे।