कांग्रेस विधायक की रैली में महिलाओं ने लगाए शिवराज के पक्ष में नारे; सीएम का ट्वीट- बहनों के मुंह से भाई के लिए दुआएं ही निकलेंगी

 19 Jan 2021 03:00 PM

भोपाल। मध्य विधानसभा इलाके से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को मुख्यमंत्री शिवराज के खिलाफ नारेबाजी करवाने का दांव उलटा पड़ गया। जिन महिलाओं को मसूद महिला अत्याचार के मुद्दे पर नारेबाजी करने के लिए समझा रहे थे, वे मुख्यमंत्री शिवराज के समर्थन में नारेबाजी करने लगीं। यह देख मसूद भी बगलें झांकने लगे। बाद में महिलाएं नारियों के सम्मान में नारे लगाने लगीं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर कांग्रेस के प्रदर्शन का वीडियो शेयर किया है। चौहान ने कैप्शन दिया है- आप लाख कोशिशें कर लो, बहनों के मुंह से भाई के लिए दुआएं ही निकलेंगी। 

दरअसल, पिछले दिनों भोपाल में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में महिला अत्याचार के मुद्दे पर नीलम पार्क में प्रदर्शन किया गया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आरिफ मसूद महिला अत्याचार को लेकर शिवराज सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, मगर प्रदर्शन में शामिल महिलाओ के मुंह से शिवराज सिंह के समर्थन में नारे निकल रहे हैं। महिलाएं कह रही हैं कि शिवराज सिंह हम तुम्हारे साथ हैं। इसके बाद वीडियो में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद महिलाओं को समझाते हुए नजर आ रहे हैं। ये महिलाएं राजभवन का घेराव करने निकली थीं। पुलिस ने इन्हें नीलम पार्क के बाहर ही सड़क पर बैरीकेडिंग लगाकर रोक लिया था।