एफसीआई का अफसर कर रहा था नाबालिग नौकरानी से ज्यादती, तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को दी जानकारी, मामला दर्ज, आरोपी हिरासत में

 18 Apr 2021 03:38 PM

भोपाल। अपने घर में काम पर आने वाले एक नाबालिग नौकरी के साथ एक अधिकारी द्वारा यौन शोषण का मामला सामने आया है। दरअसल, राजधानी के शाहपुरा थाना इलाके में रहने वाले फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) के अफसर ने अपने घर में काम करने वाली  नाबालिग लड़की से ज्यादती की और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी अफसर नाबालिग के साथ जबरन दो महीने तक शारीरिक संबंध बनाता रहा, जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, तो उसे अस्पताल लेकर पहुंचा। इस बीच उसने नाबालिग को इस मामले में किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में नाबालिग ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी और वह परिजनों के साथ थाने पहुंची। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी अफसर को हिरासत में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

 

यह है पूरा घटनाक्रम
शाहपुरा पुलिस ने बताया कि शाहपुरा थाना क्षेत्र के भरत नगर में आरोपी पीयूष श्रीवास्तव रहता है। वह फूड कॉर्पोरेशन आॅफ इंडिया (एफसीआई) में अधिकारी है। शादीशुदा पीयूष श्रीवास्तव के घर करीब चार साल से नाबालिग लड़की काम कर रही है। वह हर रोज सुबह घर आती थी और शाम छह बजे तक रहती थी। इस दौरान वह घर में खाना बनाने से लेकर सारे काम करती थी। घर के पूरे काम करने के कारण उसे घर के ऊपर वाला कमरा रेस्ट के लिए दिया गया था। वहां वह अपने कमरे में काम के बाद रेस्ट के लिए जाती थी। पीड़िता ने बताया कि 16 फरवरी को वह काम करने के बाद ऊपर वाले कमरे में रेस्ट करने पहुंची थी। इस बीच पीयूष श्रीवास्तव उसके कमरे में पहुंच गया। वहां उसे डरा धमकाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह अकसर शारीरिक संबंध बनाने लगा था। पीड़िता की बीते दिनों तबीयत खराब होने पर आरोपी उसे अपने साथ एक निजी अस्पताल भी लेकर गया था। वहां पर उसने पीड़िता से एक खाली पेपर में साइन भी कराए थे। इसके बाद जब पीड़ित ने इस पूरे मामले की जानकारी अपने घरवालों को दी तो परिजन तुरंत उसे लेकर थाने पहुंचे और पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी अफसर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।