भोपाल में पेट्रोल डालकर कार समेत चार वाहनों में आग लगाई, घर की बेल बजाकर भागे बदमाश

 07 Jan 2021 02:57 PM

भोपाल। टीटी नगर इलाके में बदमाशों ने एक पत्रकार के घर के बाहर खड़ी कार समेत चार वाहनों में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बदमाश जाते वक्त घर की बेल बजाकर भाग गया। तब परिजन की नींद खुली और आग लगने की जानकारी मिली। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

जवाहर चौक में कस्तूरबा स्कूल के आगे मां संकट हरनी देवी मंदिर के परिसर में पत्रकार राजीव शर्मा परिवार समेत रहते हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार रात में घर के बाहर मेरी कार, पिता की बाइक, बहन की एक्टिवा और एक स्कूटी खड़ी थी। देर रात करीब एक बजे बदमाश मंदिर परिसर में घुसे और घर के बाहर खड़े वाहनों में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बदमाश जब भाग रहे थे, तब दीवार फांदते वक्त घर की बेल भी बजाई। इस पर परिजन की नींद खुली और बाहर आकर देखा तो वाहनों में आग लगी थी। जब तक परिजन आग बुझाते, बाइक, एक्टिवा पूरी तरह जल गई। कार में भी बड़ा नुकसान पहुंचा। एक्टिवा की सीट जल गई है। मौके पर पेट्रोल की कुप्पी मिली है। पुलिस को सूचना दी गई। सुबह मामले में केस दर्ज कर लिया गया।

जितेंद्र का कहना था कि उनका किसी से विवाद नहीं है और ना ही उन्हें किसी तरह का कोई संदेह है। घटना को अंजाम देने वालों का क्या मकसद रहा, ये पुलिस जांच में साफ हो पाएगा।

भोपाल में लगातार तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं
भोपाल में घर के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं आम हो चली हैं। हाल ही में सिंचाई कॉलोनी में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निजी सचिव की कार समेत कई वाहनों में बदमाशों ने तोड़फोड़ और हंगामा किया था। कमला नगर थाना क्षेत्र के अलावा टीटी नगर और मिसरोद इलाकों में वाहनों में तोड़फोड़ और आग लगाने की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं।