सहेली के भाई ने बंधक बनाकर किया रेप, पहले इंदौर बुलाया और उसके बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

 19 Jul 2021 03:51 PM

भोपाल। निशातपुरा इलाके में एक महिला के साथ उसकी सहेली के भाई ने बंधक बनाकर ज्यादती की। इतना ही नहीं उसे बदनाम करने की धमकी देकर इंदौर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे सीहोर में छोड़कर इंदौर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

यह है पूरा मामला : 
पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय महिला करोंद इलाके में रहती है। मोहल्ले में ही रहने वाली पिंकी नाम की युवती से उसकी दोस्ती हो गई थी। पिंकी का भाई लोकेश रघुवंशी इंदौर में रहता है और पीओपी का काम करता है। महीने में 2-3 बार वह भोपाल आता रहता है। पिछले साल जब वह आया तो उसकी पहचान पीड़ित महिला से हो गई। लोकेश की बहन पिंकी का महिला के घर आना-जाना था, इसलिए लोकेश भी महिला के घर आने-जाने लगा। पिछले साल 7 जून को लोकेश जब महिला के घर पहुंचा तो उस समय महिला घर में अकेली थी। 

लोकेश ने सूनेपन का फायदा उठाते हुए जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। दूसरे दिन महिला ने यह बात पिंकी को बताई, पिंकी ने बात सुनने के बाद कहा कि भाई ने ठीक ही तो किया है। वह तुमसे प्यार करने लगा है। इसके बाद जब भी लोकेश भोपाल आता था तो महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता था। पिंकी भी अपने भाई को रोकने के बजाए उसकी मदद ही करती थी। 

गत 10 जुलाई को पिंकी बहाना बनाते हुए उस महिला को इंदौर ले गई। इस दौरान महिला के बच्चे मायके में थे, जबकि उसका पति काम पर गया था। इंदौर में लोकेश मिल गया उसने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिला दिया, महिला जब बेसुध हो गई तो लोकेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में वह महिला को सीहोर छोड़ने के बाद वापस इंदौर चला गया। साथ ही उसने महिला को किसी को कुछ भी बताने बदनाम करने की धमकी भी दी। महिला ने कल थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने लोकेश के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में सहयोग करने वाली पिंकी को भी आरोपी बनाया गया।