4 दिन पहले लापता हुई स्कूल टीचर के कल मिले शव की हुई शिनाख्त, खुदकुशी करने के कारणों का नहीं हुआ खुलासा, पुलिस जांच में जुटी

 08 Apr 2021 07:02 PM

भोपाल। पिछले 4 दिनों से लापता हुई स्कूल टीचर का शव बुधवार को पुलिस को मिला, जिसकी शिनाख्त आज पुलिस ने कर ली है। बता दें कि छोटे तालाब के प्रोफेसर कॉलोनी के पास एक दिन पहले एक महिला का शव मिला था। महिला का शव 4 दिन पुराना बताया जा रहा है। शव पूरी तरह गल चुका था। जानकारी मिलते ही श्यामला हिल्स थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजवा दिया था। पीएम में भेजवाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी गई और महिला के शिनाख्त के लिए सभी थानों से संपर्क किया। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो युवती की शिनाख्त मिनी तरुण के रूप में हुई हो, एक स्कूल में टीचर है। 

थाने पहुंचकर परिवार वालों ने की युवती की शिनाख्त
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवती 5 अप्रैल से लापता बताई जा रही थी। पुलिस ने जब शिनाख्ती के लिए अलग-अलग थानों में संपर्क किया तो गुमशुदमी कराने वाले लोगों को जानकारी दी गई। जिसके बाद शव की शिनाख्ती करने के लिए परिवार वाले थाने पहुंचे। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि 27 साल की मिनी तारण स्कूल में टीचर थीं। वे निशातपुरा के शांति नगर में रहती थीं। उनके परिवार वालों ने 5 अप्रैल को उनकी गुमशुदगी थाने में दर्ज करवाई थी। हालांकि अब तक खुदकुशी करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मिनी के पिता मनोज की तबीयत खराब होने के कारण वह मानसिक तनाव में रहती थी। वह घर में सबसे बड़ी बेटी थी, ऐसे में वही सभी जिम्मेदारी संभाल रही थी। ऐसे में उस पर ज्यादा जिम्मेदारी आ गई थी। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।