एकतरफा प्यार में वकील ने लड़की के प्रेमी के खिलाफ लूट की एफआईआर करवाई, पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया

 18 May 2021 06:56 PM

भोपाल। एकतरफा प्यार में एक युवक ने महिला के साथ मिलकर लड़की के प्रेमी के खिलाफ लूट की एफआईआर करवा दी। जांच में आरोप गलत पाए जाने पर युवक और महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

गौतम नगर इलाके में रामायण काॅम्प्लेक्स में रहने वाली शशि परिहार पत्नि विजय सिंह परिहार ने पुलिस को बताया था कि सोमवार काे सुबह 5ः15 बजे बाइक (एमपी04 एनएल 2531) सवार बदमाश ने उनके गले से सोने की चैन लूट ली। इसकी कीमती 25 हजार रुपए है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 376/2021 धारा 392 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी अशोक परिहार ने टीम समेत घटनास्थल का निरीक्षण किया और पूछताछ की।

शशि परिहार ने आरोपी का हुलिया और बाइक नंबर बताया था। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे कैमरों की मदद से घटना के संबंध में जानकारी एकत्रित की और एक बार फिर शशि परिहार से पूछताछ की। इसमें सामने आया कि महिला का परिचित वकील रविश कुमार भोला (38 साल) शाहपुरा के रोहितनगर में रहता है। वह किसी लड़की से एकतरफा प्यार करता है। रविश ने लड़की के नए प्रेमी सुजीज नारायण शर्मा को फंसाने के लिए प्लान बनाया और शशि परिहार को रुपयों का लालच देकर उससे लूट की झूठी रिपोर्ट लिखवाई थी। पुलिस ने इस लूट का पर्दाफाश 24 घंटे के अंदर कर दिया।