लव, सेक्स और धोखा: एयरहोस्टेस की तैयारी कर रही युवती को प्रेमजाल में फंसाया, शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया रेप, युवक के मुकरते ही थाने पहुंची युवती

 11 May 2021 02:19 PM

भोपाल। राजधानी भोपाल में रहने वाले एक युवती जो एयरहोस्टेस के कोर्स की तैयारी कर रही है, उसकी पहचान सोशल मीडिया पर एक युवक से हो गई। कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। शादी का झांसा देते हुए युवक ने दो साल युवती का शारीरिक शोषण किया। पिछले दिनों जब वह शादी के वादे से मुकर गया तो मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी को गिर तार कर लिया है।
 

यह है पूरा मामला
अशोका गार्डन पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार 21 वर्षीय युवती जहांगीराबाद इलाके में रहती है। वह एयरहोस्टेस बनने की तैयारी कर रही है। दो साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती जियान नाम के युवक से हो गई थी। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों ने एक- दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। मोबाइल फोन पर दोनों की चैटिंग होने लगी। दो साल पहले जियान ने युवती को मिलने के लिए अशोका गार्डन इलाके के एक होटल में बुलाया। यहां पर उसने शादी का झांसा देते हुए युवती के साथ रेप किया। इसके बाद दो साल तक वह युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। इस अवधि में वह कोई न कोई बहाना बनाकर शादी की बात को टालता रहा। पिछले दिनों युवती ने जब शादी के लिए दबाव डाला तो जियान ने शादी करने से मना कर दिया। युवती ने कल थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी। अशोका गार्डन पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जियान के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जियान एसी मैकेनिक है।